Today Breaking News

शिवांगी जोशी बालिका वधू 2 में निभाएंगी बड़ी आनंदी का रोल, इस हैंडसम हंक संग करेंगी रोमांस

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. शिवांगी जोशी इन दिनों अपने होमटाउन देहरादून में घरवालों के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। कुछ हफ्ते पहले ही शिवांगी जोशी ने 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' को अलविदा कहा है। शिवांगी जोशी के फैंस लगातार ये बात जानने के लिए बैचेन हैं कि आखिर अब वो किस शो के जरिए उन्हें एंटरटेन करेंगी? लोग पर्दे पर शिवांगी जोशी की वापसी जल्द से जल्द चाहते हैं और अब एक्ट्रेस के फैंस के लिए एक अच्छी खबर सामने आ रही है। शिवांगी जोशी जल्द ही पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं। 

 बालिका वधू 2 में होगी एंट्री 

ईटाइम्स की खबर की मानें तो 'बालिका वधू 2' के मेकर्स लम्बे समय से बड़ी आनंदी की खोज में थे। मेकर्स की खोज अब शिवांगी जोशी पर आकर पूरी हो गई है। अगर सब कुछ ठीक रहा तो शो में नवम्बर के आखिरी में लीप वाला ट्रैक आ सकता है। इसके बाद दिसम्बर के महीने में शिवांगी जोशी इस शो में एंट्री मारेंगी। 

इस एक्टर संग करेंगी रोमांस

बालिका वधू 2 में शिवांगी जोशी रणदीप राय के अपोजिट नजर आने वाली हैं। सीरियल 'ये उन दिनों की बात है' के जरिए रणदीप को लोकप्रियता हासिल हुई था। इस शो में रणदीप ने अशी सिंह के अपोजिट काम किया था। बालिका वधू 2 में शिवांगी जोशी और रणदीप राय की जोड़ी को देखना अपने आप में ही दिलचस्प होगा।

टीवी की टॉप एक्ट्रेस हैं शिवांगी 

शिवांगी जोशी की गिनती टीवी इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेसेस में होती है। शिवांगी जोशी की मंथली इनकम 10 लाख रुपये के आसपास बताई जाती है। साथ ही टीवी के दर्शकों के बीच उनकी लोकप्रियता देखते ही बनती है। ऐसे में 'बालिका वधू 2' के मेकर्स ने शिवांगी जोशी को इस शो में आने के लिए अच्छी खासी रकम ऑफर तो जरूर की होगी। 

'