Today Breaking News

भांवरकोल पुलिस ने कार सवार शराब तस्करों को दबोचा - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के भांवरकोल (bhanwarkol) थाना पुलिस ने बुधवार को सुबह क्षेत्र के तेतरिया मोड़ के पास चार पहिया वाहन को पकड़ा। उसमें से 12 पेटी अग्रेजी शराब बरामद करते हुए तीन तस्करों को गिरफ्तार किया। अभियुक्तों का संबंधित धाराओं में चालान कर दिया।

क्षेत्र में शांति व्यवस्था के मद्देनजर थानाध्यक्ष वागिश विक्रम सिंह एसआई रविप्रकाश और हमराहियों के साथ सुबह भ्रमणशील थे। इसी दौरान मुखबिर से सूचना मिली कि नेशनल हाइवे पर एक कार में भारी मात्रा में शराब लेकर तस्कर बिहार जाने वाले है। इस सूचना पर हरकत में आते हुए थानाध्यक्ष तेतरिया मोड़ पर वाहन चेकिंग शुरु कर दी। 

इसी दौरान लाल रंग की एक कार आती दिखाई दी। पास होने पर पुलिस ने उसे रोका। उसमें सवार तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी लेने पर 12 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद हुई। एसओ ने बताया कि गिरफ्त में आए तस्करों में इस थाना क्षेत्र के लोहारपुर गांव निवासी श्रीभगवान यादव, शिवजी यादव और जितेन्द्र गोंड़ शामिल है। अभियुक्तों का आबकारी अधिनियम के तहत चालान कर दिया गया। गिरफ्तार करने वाली टीम में कांस्टेबल राजेश भारतीय, नितेश कुमार, रोहित पांडेय आदि शामिल थे।

'