Today Breaking News

बेहद कम उम्र में फिल्मों में डेब्यू कर चुकी खेसारी लाल यादव की बेटी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. खेसारीलाल यादव आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं। भोजपुरी सिनेमा से लेकर बिग बॉस तक, हर जगह खेसारी ने अपना दबदबा कायम की है और लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई है। लेकिन रील से अलग खेसारी की एक रियल लाईफ भी है, जिसमें उनकी बीवी, एक बेटी और एक बेटा है।

पिता संग फिल्मों में कर चुकी हैं काम

बता दें कि खेसारी लाल यादव की बेटी का कृति अपने पापा के साथ फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं। उसकी पहली फिल्म ‘दुल्हिन गंगा पार के’ थी। इसके लिए उसे बेस्ट चाइल्ड डेब्यू का अवॉर्ड भी मिला था। कृति अभी स्‍कूल में हैं और पढ़ाई कर रही हैं। कृति को अपने पापा से बेहद प्‍यार है और वो उनके साथ स्पेशल बॉन्ड शेयर करती हैं।

बेटी को लंदन भेजना चाहते हैं खेसारी

कृति को सोहरत पिता से जरूर मिली है, लेकिन वह बेहद डाउन टू अर्थ है। कृति के बारे में रहा जाता है कि बड़ो का आदर करना उसके संस्‍कार में है। वो सभी से पूरे उत्‍साह के साथ मिलती है। यह स्‍वभाव उन्‍हें अपने पिता खेसारीलाल यादव से मिली है। खास बात ये है कि बिग बॉस के दौरान खेसारी ने बताया था कि अपनी बेटी के लिए उनके सपने काफी बड़े हैं। वो उन्हें लंदन भेजना चाहते हैं।

दो बच्चों के पिता हैं खेसारी

खेसारी लाल का नाम अक्सर उनकी को-स्टार काजल राघवानी के साथ जोड़ा जाता रहा है, लेकिन असल जिंदगी में खेसारी की हिरोईन हैं उनकी बीवी चंदा देवी। खेसारी बार- बार इस बात का जिक्र करते रहे हैं कि वो अपनी बीवी और दोनों बच्चों से बेहद प्यार करते हैं।

'