Today Breaking News

गोरखपुर में डाक्टर को फोन कर मांगी 2 करोड़ की रंगदारी, पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. मोहद्दीपुर स्थित टाइमनियर हास्पिटल के संचालक डा. शशिकांत दीक्षित को फोन कर बदमाश ने दो करोड़ रुपये रंगदारी मांगी है। रुपये न मिलने पर पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी दी है। मोबाइल नंबर के आधार पर शशांक मिश्रा नाम के युवक के खिलाफ कैंट थाने में डाक्टर ने केस दर्ज कराया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

दो बार क‍िया फोन

रविवार रात डा. शशिकांत दीक्षित ने डायल 112 के साथ ही एसएसपी को फोन कर बताया कि रविवार शाम 5.41 व 5.44 बजे उनके पास अनजान नंबर से फोन आया। काल रिसीव करने पर दूसरी तरफ से बात करने वाले ने धमकी देते हुए कहा कि रात में 12 बजे तक दो करोड़ रुपये न देने पर पूरे परिवार की हत्या कर दी जाएगी। डाक्टर से रंगदारी मांगने की सूचना मिलते ही एसपी सिटी सोनम कुमार, सीओ कैंट श्यामदेव बिंद व क्राइम ब्रांच की टीम टाइमनियर हास्पिटल पहुंच गई। जिस नंबर से फोन आया था उसके बारे में छानबीन करने पर पता चला कि मोहद्दीपुर के रहने वाले शशांक मिश्रा का है।

दर्ज हुआ मुकदमा

एसएसपी डा. विपिन ताडा ने बताया कि तहरीर के आधार पर नामजद युवक के खिलाफ रंगदारी मांगने का केस दर्ज कर जांच की जा रही है। शशांक मिश्रा नाम के युवक से डाक्टर का पहले से विवाद चल रहा है।साक्ष्य के आधार पर कार्रवाई होगी।एहतियात के तौर पर डाक्टर व उनके परिवार को सुरक्षा दी गई है।

20 दिन पहले भी किया था फोन

डा. शशिकांत दीक्षित ने बताया कि 20 दिन पहले हास्पिटल के लैंड लाइन पर शशांक ने फोन किया था।रिसेप्शन पर बैठी महिला कर्मचारी ने काल रिसीव किया तो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।कर्मचारी ने बताया तो किसी सिरफिरे का फोन समझकर उन्होंने पुलिस को सूचना नहीं दी।

चार साल पहले चंदन सिंह ने मांगी थी रंगदारी

चार साल पहले डा. शशिकांत दीक्षित से गौतमबुद्धनगर जेल में बंद कुख्यात चंदन सिंह ने 20 लाख रुपये रंगदारी मांगी थी।शिकायत पर कैंट पुलिस ने चंदन सिंह के खिलाफ रंगदारी मांगने का केस दर्ज किया था। इस मामले में आरोप पत्र दाखिल है।

'