Today Breaking News

चंदौली में अश्‍लील फिल्म के सिलसिले में जांच के लिए धमकी सीबीआई टीम, युवक से की पूछताछ

गाजीपुर न्यूज़ टीम, चंदौली. मुगलसराय कोतवाली के लाट नंबर दो पानी टंकी स्थित एक मकान में मंगलवार की सुबह लखनऊ व दिल्ली सीबीआइ टीम पहुंची। टीम ने सूरज नामक युवक से पूछताछ की। उसके मोबाइल की भी जांच की। मोबाइल की गैलरी में कई अश्लील वीडियो व फोटो मिले। इस तरह के कई व्हाट्सएप ग्रुप में भी उसका नंबर जुड़ा हुआ था। कक्षा पांच पास सूरज ने बताया कि दोस्ती के नाम पर ग्रुप में जुड़ गया था। हालांकि, टीम ने युवक का मोबाइल और चार्जर जब्त कर लिया। युवक टेलर की दुकान पर काम करता है। साथ ही रंगरोगन का काम भी करता है।

इंटरनेट के माध्यम से फैल रही बच्‍चों की अश्‍लील फ‍िल्‍म के प्रसार के रोकथाम के लिए सीबीआइ की टीम ने मंगलवार को देश भर में जगह-जगह छापेमारी की। लखनऊ व दिल्ली से आठ सदस्यीय टीम निरीक्षक हेमंत राय के नेतृत्व में मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के लाठ नंबर-2 निवासी सूरज कुमार के घर पहुंची। टीम ने सबसे पहले पूरे घर की तलाशी ली। इसके बाद सूरज को बुलाकर उसके मोबाइल की जांच की। जांच के दौरान कई अन्‍य बिंदुओं को लेकर भी टीम ने मंथन किया और जांच की कड़‍ियों को जोड़ा।  

युवक के वाट्सअप ग्रुप पर विदेशी नंबरों के लिंक आते थे, इसमें अश्लील वीडियो रहते थे। लिंक पर क्लिक करने के बाद उसमे चंद सेकेंड के वीडियो के एवज में रुपयों की मांग होती थी। उसने बताया कि एक या दो ही बार उसने लिंक पर क्लिक किया था। वहीं उसने कुछ दिनों पहले कई ग्रुपों का डिलीट भी किया था। दरअसल इंटरनेट के जरिए से बाल अपराध को बढ़ावा देने के लिए बाल अश्‍लील फ‍िल्‍म का कारोबार काफी तेजी से फैल रहा है। विदेशों में बैठे सरगना इसे वाट्सएप व अन्य इंटरनेट मीडिया के माध्यम से लोगों को जोड़कर उन्हें बच्चों के अश्लील वीडियो परोस रहे हैं। 

'