Today Breaking News

गाय ने दिया दो मुंह वाले अद्भुत बछड़े को जन्म, देखने को उमड़ी भीड़, चमत्कार मान लोग कर रहें पूजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, इंदौर. इंदौर में एक अद्भुत नजारा देखने को मिला है. इंदौर में एक गाय ने दो मुंह वाला बछड़ा जन्म दिया है. गाय के इस बच्चे के 4 आंख, 2 मुंह और 2 कान है. बछड़ा दोनों ही मुंह से दूध पीता है. इस बछड़े के जन्म के बाद से ही लोग काफी हैरान हैं. जैसे जैसे लोगों को दो मुंह वाले बछड़े के बारे में पता चल रहा है वे वैसे ही उसे देखने के लिए पहुंच जा रहे हैं. आलम ये है कि बछड़े को देखने के लिए लोगों की भारी भीड़ उमड़ रही है. इंदौर के बाणगंगा थाना क्षेत्र के भागीरथपुरा इलाके में रहने वाले माली प्रेमचंद के घर से ये अद्भुत मामला सामने आया है.

दो मुंह वाला बछड़ा है अद्भुत

प्रेमचंद बताते हैं कि बछड़ा बिल्कुल सामान्य है. बस इसके दो मुंह हैं. लेकिन, लोग इसे काफी असामान्य मान रहे हैं. यही कारण है प्रति रोज बछड़े को देखने के लिए लोगों की भीड़ उमड़ रही है. वहीं प्रेमचंद की पत्नी इसे एक चमत्कार मानती हैं. उनका मानना है कि सैकड़ों बछड़े के जन्म के बाद एक अनूठा बछड़ा जन्म लेता हैं. वो काफी खुश हैं कि उनके घर बछड़ा जन्म लिया है. बछड़े को चमत्कार मान कर वो प्रतिरोज उसकी पूजा भी कर रही हैं.

चमत्कार मान का कर रहें लोग पूजा

जानकारी के मुताबिक गांव वाले भी प्रति दिन बछड़े की पूजा कर रहे है. प्रेमचंद का कहना है कि लोगों ने इस मामले को पूरी तरह से आस्था से जोड़ दिया है. यही कारण है कि घर पर अब लोगों का जमावड़ा लगा रहता है. लोगों का आना जाना भी बराबर हो गया है. इधर लोगों का कहना है कि ऐसा नजारा दुर्लभ है इसलिए बछड़े को देखने के लिए भीड़ उमड़ेगी ही. लोगों का कहना है कि गली चौराहे या सड़कों पर ऐसे बछड़े सैकड़ों में एक देखने को मिलते हैं. दो मुंह के साथ बछड़े का जन्म लेना एक अद्भुत बात है. गांव वालों का कहना है कि वे इसी वजह से बछड़े की पूजा कर रहे हैं.

'