Today Breaking News

डीडीयू में तड़पती रही छात्रा, नगर विधायक ने अपनी कार से पहुंचवाया अस्‍पताल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. डीडीयू स्नातक तृतीय वर्ष की छात्रा क्रीड़ांगन में 40 मिनट तक बेहोशी की हालत में तड़पती रही। फोन पर फोन मिलाने के बावजूद कोई जिम्मेदार नहीं पहुंचा। उसकी दो सहेलियों ने शोर मचाया, जिसके बाद छात्र जुटे। नगर विधायक की कार से छात्रा को जिला अस्पताल पहुंचाया गया। फिलहाल छात्रा खतरे के बाहर है। हालांकि अस्पताल में भी विवि से कोई जिम्मेदार छात्रा की खैरियत जानने नहीं पहुंचा।

डीडीयू में बीए तृतीय वर्ष की छात्रा की क्लास सुबह 9 से 12 बजे और अपराह्न 3 से 4 बजे तक थी। दोपहर में करीब ढाई बजे आर्ट फैकल्टी के सामने क्रीड़ांगन से सभी छात्राएं अपने क्लास में जा रही थीं तभी एक छात्रा की तबीयत बिगड़ने लगी। वह वापस क्रीड़ांगन में जाकर बैठ गई। इसी दौरान उसे माइग्रेन अटैक आ गया। वह फील्ड में ही बेहोश होकर छटपटाने लगी। उसकी सहपाठियों मुस्कान व उत्कंठा ने कुछ देर बाद कक्षा शुरू होने से पूर्व उसका नंबर लगाया लेकिन नंबर नहीं उठ रहा था। इस बीच एक बार नंबर उठा लेकिन वह कुछ बोल नहीं पा रही थी।

दोनों सहेलियां क्लास छोड़कर भागीं और फील्ड में पहुंचीं। इस दौरान फील्ड में कुछ लड़के भी जुटने लगे थे। वह बेहोशी की हालत में थी। उसका शरीर कांप रहा था। सांस भी मुश्किल से ले पा रही थी। छात्राओं के शोर मचाने पर छात्र जुटने लगे। छात्रों ने विवि के मुख्य नियंता समेत कई जिम्मेदारों को फोन किया लेकिन किसी का फोन नहीं उठा तो किसी ने यह कहकर टाल दिया कि दिखवा रहे हैं। इसके बाद छात्र कला संकाय भवन के पास स्थित गेट पर छात्रा को टांगकर ले आए। वहां कुछ शिक्षक व कर्मचारी भी पहुंच गए। छात्र उनसे मदद की गुहार लगाते रहे लेकिन कोई आगे नहीं आया।

'