Today Breaking News

टीचर ने देवोलीना के साथ की थी गंदी हरकत, वाकया जानकर उड़ जाएंगे होश! देखें वायरल Video

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी एक्टिंग के साथ अपनी बेबाकी के लिए जानी जाती हैं. वह हर मुद्दे पर खुलकर बात करती हैं. अब उन्होंने अपने साथ हुई एक ऐसी घटना के बारे में बताया है, जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे. देवोलीना ने बताया कि एक बार टीचर ने उनके साथ गंदी हरकत की थी. वह टीचर की पुलिस में कंप्लेन करना चाहती थी लेकिन नहीं कर सकी, क्योंकि पेरेंट्स नहीं करना चाहते थे. 

वायरल हो रहा वीडियो

दरअसल, 'लेडीज वर्सेज जेंटलमैन सीजन 2' का एक प्रमोशनल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें देवोलीना ने इस घटना का जिक्र किया है. वीडियो में देवोलीना ने बताया, 'वह बहुत अच्छे मैथ्स टीचर थे. वहां पर सभी स्टूडेंट्स ट्यूशन पढ़ने के लिए जाते थे. मेरी दो बेस्ट फ्रेंड भी वहां जाती थी. लेकिन उन्होंने एक हफ्ते बाद अचानक से जाना बंद कर दिया. मुझे समझ नहीं आया कि उन लोगों ने ऐसा क्यों किया'.

दोस्तों ने छोड़ दिया था ट्यूशन

देवोलीना ने आगे कहा, 'जब एक हफ्ते बाद मैं गई तो उन्होंने (टीचर) मेरे साथ गंदी हरकत की. घर जाकर मैंने मां को बताया. फिर हम सब लोग सर के घर गए और उनकी पत्नी को कंप्लेन किया. लेकिन मैं इस पर कड़ा एक्शन लेना चाहती थी, क्योंकि मेरी जो दो दोस्त थी शायद उनके साथ भी ऐसा हुआ होगा, जिसकी वजह से उन्होंने ट्यूशन जाना बंद कर दिया'.

पेरेंट्स ने पुलिस में नहीं की शिकायत

उन्होंने कहा, 'मेरी दोस्तों ने मुझे नहीं बताया कि उन्होंने ट्यूशन जाना क्यों बंद कर दिया. शायद उन्होंने सोचा होगा कि सोसायटी क्या कहेगी? लोग क्या सोचेंगे? मेरी फैमिली भी यही सोच रही थी. इसलिए वो पुलिस के पास नहीं गए या कोई कड़ा एक्शन नहीं लिया. लेकिन आज मुझे लगता है कि अब मुझे अपने लिए खड़ा होना है और एक्शन लेना है. सोसायटी और पेरेंट्स के लिए भी मेरी एक एडवाइज है कि जब भी आपके बच्चों के साथ ऐसा कुछ हो, तो प्लीज एक्शन लीजिए'.

'