Today Breaking News

बलिया में नशे में धुत चोर हाथ में पैसा लेकर घर में ही लुढ़क गया, पुलिस अब उतार रही नशा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, बलिया. बलिया जिले के बांसडीह में शादी वाले घर में चोरी करने की नीयत से घुसे एक चोर को नशे की हालत में घरवालों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया। पूरी घटना बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के मझोस खुर्द की है। रविवार की शाम ह्रृदयानंद वर्मा की लड़की की बारात कनैला से आयी थी। शाम को द्वार पूजा के बाद सभी महिलाएं और पुरुष जयमाल के कार्यक्रम में व्‍यस्‍त थे। इस दौरान घर के सभी दरवाजे खुले थे।

रात में चोरोंं ने घर में घुस कर बैग और अन्य सामानों की आराम से तलाश की। इस दौरान इत्‍मीनान से जो मिला उसे लेकर चोर चलते बने। चोरी की पूरी वारदात के दौरान एक चोर जो अत्यधिक शराब पी चुका था वह उसी घर में हाथ में चोरी की रकम को लेकर ही सो गया। रात को कार्यक्रम से निवृत्‍त होने के बाद भोर में जब महिलाएं घरों में गयीं तो एक अंजान को हाथ में पैसा लिए सोया देख शोर मचाना शुरू किया। इसके बाद पुरुष सदस्य आए और रात में ही डायल 100 को खबर कर दिया। इस दौरान पकड़े गये चोर को पुलिस के हवाले कर दिया। ग्रामीणों की पूछताछ में वह बगल के गांव का ही रहने वाला निकला।

पता चला कि वह और तीन चार की संख्या में चोर आए और बारात में शामिल हो गए। जब घर के सभी सदस्य शादी विवाह में लग गये तो खुला घर देखकर चुपचाप घर में घुस गये। इस दौरान मौके से जो मिला उसे लेकर चल दिए। इस दौरान एक चोर अत्यधिक नशे में था वहीं सो गया। उस घर में रिश्‍तेदारी में आयी महिलाओं का भी काफी सामान था। 

सुबह विदाई के समय माड़ो में देने के लिए लाए कपड़े भी चोरी कर लिए। इस चोरी में हजारों नकदी व गहने कपड़े चोरों द्वारा चोरी हुए हैं। पुलिस पकड़े गये चोर से पूछताछ कर रही है लेकिन अभी तक प्राथमिकी दर्ज नहीं की जा सकी है। वहीं होश में लाने के बाद पुलिस आरोपित चोर से पूछताछ कर चोरी की वारदात को उजागर करने में लगी है।

'