Today Breaking News

माफिया ने तीसरी पत्नी को बना दिया शराब तस्कर, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मेरठ. मेरठ जिले के खतौली से पल्ल्वपुरम आकर शराब तस्करी का गिरोह संचालित करने वाले माफिया ने अपनी तीसरी पत्नी को शराब तस्कर बना दिया। पत्नी से पल्लवपुरम क्षेत्र में शराब की तस्करी करा रहा था। पुलिस ने महिला शराब तस्कर समेत एक सट्टा चलाने वाली महिला को भी गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया। वहीं महिलाओं के पड़ोस से ऐसे कई तस्कर भाग गए, जो अवैध शराब व सट्टे की खाईबाड़ी कर रहे थे।

केस एक : पुलिस के मुताबिक, खतौली निवासी चुन्नू ने तीन शादी की, जिसमें दो पत्नी खतौली में रहती हैं, जबकि तीसरी पत्नी पल्लवपुरम फेज-दो की डबल स्टोरी में रहती है। चुन्नू वर्षों से अवैध शराब की तस्करी करता है, जो पूर्व में भी जेल जा चुका है। फिलहाल उसने डबल स्टोरी निवासी अपनी पत्नी शबनम को शराब तस्कर बनाकर उससे अवैध शराब बिक्री कराता था। कई दिनों से पुलिस इसकी तलाश में थी। मंगलवार को पुलिस ने फेज-दो में चेकिग के दौरान पकड़ा, जहां से उसकी निशानदेही पर उसके मकान से अवैध शराब के 19 पव्वे व नगदी भी बरामद की है।

केस दो : थाना पुलिस ने चेकिग के दौरान पल्लवपुरम फेज-वन की डबल स्टोरी एफ-ई पाकेट निवासी ममता पत्नी रोशनलाल को शक के आधार पर पकड़ा। पुलिस ने ममता से पूछताछ की तो वह पर्ची पर सट्टा गैंग की संचालिका निकली। पुलिस ने उसकी निशानदेही पर उसके घर छापा मारा, जहां से सट्टे की पर्ची, नगदी व अन्य सामान बरामद किया। पुलिस के मुताबिक, ममता का पति और बेटा भी सट्टा चलाते हैं। उन्हें भी दबोचा जाएगा।

'