Today Breaking News

गाजीपुर रोडवेज डिपो की 12 सरेंडर बसें होंगी आनरोड; भांवरकोल, जमानियां व जखनियां रूट पर संचालन - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के रोडवेज यात्रियों के लिए अच्छी खबर है। रोडवेज की छह की बजाय अब 12 सरेंडर बसों को आनरोड किया जाएगा। पहले छह सरेंडर बसों की मरम्मत की जा रही थी, लेकिन इसकी बजाय छह अतिरिक्त सरेंडर बसों की मरम्मत शुरू होगी। इससे गाजीपुर जिले के अंदर भांवरकोल, जमानियां व जखनियां आदि जगहों पर रोडवेस बसों का संचालन शुरू हो जाएगा। इसकी काफी दिन से आम जनता मांग कर रही है।

इसका आदेश प्राप्त हो चुका है। इसके पा‌र्ट्स भी शीघ्र ही मंडल कार्यालय से आ जाएंगे। इसके बनने से अब रोडवेज की डिपो से 75 बसों का संचालन होगा। इससे पहले 63 बसों का संचालन हो रहा था। इसमें बसों की संख्या को बढ़ाया जा रहा है। 12 सरेंडर बसों को चलाने की तैयारी चल रही है। 

दरअसल, खराब बसों में पा‌र्ट्स बदलने के लिए सरेंडर बसों का पुर्जा निकाल कर उसे लगा दिया जाता था। इस कारण सरेंडर बसों में पा‌र्ट्स की काफी कमी हो गई थी। उसे दोबारा चलाने के लिए उसके लिए और पा‌र्ट्स की डिमांड की जा रही है। नए पार्टस मिलने भी लगे हैं। फिलहाल पहले से निर्धारित छह बसों में पा‌र्ट्स लगाकर उसे चलाने की तैयारी की जा रही है।

कर्मचारियों की मेहनत रंग लाने लगी है। उनकी डिमांड पर खड़ी बसों को चलाया जाने लगा है। अभी 12 बसों को चलाया जा रहा है। अब रोडवेज डिपों में कुल 75 बसें हो जाएगी।- वीके पांडेय, सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक, गाजीपुर डिपो।

'