Today Breaking News

Ghazipur News : समाधान दिवस पर 96 में से मात्र 18 मामले का निस्तारण

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के सभी 25 थानों में शनिवार को समाधान दिवस का आयोजन किया गया। इस दौरान कुल 96 आवेदन प्रस्तुत हुए, जिसमें मात्र 18 मामले का मौके पर निस्तारण हो सका। नगर सर्किल के कोतवाली, करंडा और जंगीपुर में एक भी मामले का निस्तारण नहीं हो सका। वहीं बिरनो, मुहम्मदाबाद, करीमुद्दीनपुर और नगसरहाल्ट थाने में एक भी फरियादी नहीं पहुंचे।

कासिमाबाद थाने में पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह पहुंचे और फरियाद सुनी। इस दौरान उन्होंने थाने का निरीक्षण भी किया। लंबित मामले का मौके पर जाकर निष्पक्ष निस्तारण का निर्देश दिया। शहर कोतवाली, करंडा में एक-एक व जंगीपुर में प्रस्तुत तीन मामले में एक का भी निस्तारण नहीं हो सका। सैदपुर में प्रस्तुत पांचों मामलों का मौके पर निस्तारण कर दिया गया। खानपुर आठ में शून्य, बहरियाबाद दो में एक, सादात में प्रस्तुत एक मामले का निस्तारण हुआ। 

नंदगंज में प्रस्तुत चार, शादियाबाद चार में शून्य, दुल्लहपुर दो में एक, भुड़कुड़ा तीन में एक का निस्तारण किया गया। कासिमाबाद 15 में दो, मरदह तीन में शून्य, नोनहरा दो में एक, भांवरकोल में तीन, बड़ेसर पांच में शून्य, जमानियां 13 में शून्य, सुहवल सात में दो, दिलदारनगर सात में शून्य, गहमर थाने में प्रस्तुत छह में पांच का मौके पर निस्तारण किया गया।

सफाई पर विशेष ध्यान देने का दिए निर्देश

रेवतीपुर में एएसपी ग्रामीण आरडी चौरसिया थाने पर पहुंचे। थाने का निरीक्षण करने के साथ अभिलेखों का अवलोकन किया। साथ ही चेताया कि लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। इसके अलावा उन्होंने थाने पर बन रहे बैरक तथा मेस को देखा। फालोवर को सख्त हिदायत दी कि भोजन बनाते समय साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाए। क्षेत्र में किसी भी कीमत पर शांति व्यवस्था कायम रहे।

'