Today Breaking News

Ghazipur News : शराब पीने के लिए रुपये नहीं देने पर दामाद ने ईंट से प्रहार कर सास की ले ली जान, गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के करीमुद्दीनपुर थाना क्षेत्र के चकफातमा उर्फ साल्हर खां गांव निवासी सास शारदा देवी की बुधवार की रात शराब पीने के लिए रुपये न देने के मामूली विवाद में दामाद संतोष गुप्ता ने ईंट से वार कर हत्या कर दी। पुलिस को इसकी सूचना गुरुवार को हुई। 


उसकी पत्नी संगीता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस ने मुहम्मदाबाद स्टैंड से संतोष को गिरफ्तार कर लिया। घटना से स्वजन में कोहराम मचा रहा।

चकफातमा उर्फ साल्हर खां निवासी शारदा देवी अपनी पुत्री संगीता की शादी करीब 15 वर्ष पूर्व नोनहरा थाना क्षेत्र के पारा निवासी संतोष गुप्ता से की थी। संतोष के सात पुत्र हैं। करीब दो दिन पूर्व वह अपनी पत्नी व सभी बच्चों के साथ अपने ससुराल चकफातमा उर्फ साल्हर खां गांव आया था। 

बुधवार की रात शराब पीने के लिए उसने सबसे पहले अपने बड़े पुत्र से पैसे मांगा, जिसने मना कर दिया। इसके बाद पत्नी से भी मांगा, उसने भी जब मना किया तो फिर सास शारदा देवी से मांगा। शारदा देवी के मना करने पर उसने एक बड़े से पत्थर से उनके सिर पर वार कर दिया। इससे वह लहूलुहान हो गईं और जमीन पर गिर पड़ीं। 

स्वजन आनन-फानन शारदा को लेकर बाराचवर स्थित स्वास्थ्य केंद्र गए, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। इधर, मौके की नजाकत को भांपते हुए वह फरार हो गया। मुकदमा दर्ज करने के साथ ही पुलिस ने कुछ घंटों में ही करीब एक बजे मुहम्मदाबाद स्टैंड से उसे गिरफ्तार कर लिया। करीमुद्दीनपुर थानाध्यक्ष प्रवीण यादव ने बताया कि गुरुवार की सुबह करीब छह बजे मुझे घटना की सूचना मिली, इसके बाद से ही गिरफ्तारी में पुलिस जुट गई थी। वह मुहम्मदाबाद स्टैंड से कहीं भागने की फिराक में था। आवश्यक कार्रवाई के बाद न्यायालय में पेश कर उसे जेल भेज दिया गया।

'