Today Breaking News

Ghazipur : आपराधिक घटनाएं होने पर थाना प्रभारी होंगे जिम्मेदार - जिलाधिकारी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर पुलिस लाइन सभागार में शनिवार की देर शाम सैनिक सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें पुलिस अधीक्षक रामबदन सिंह ने सैनिकों की समस्याओं को सुनने के साथ ही उसके निराकरण के संबंधितों को आवश्यक निर्देश दिया। 

इसके पश्चात जिलाधिकारी एमपी सिंह और एसपी ने सभी थानाध्यक्षों व क्षेत्राधिकारियों संग बैठक कर अपराध एवं अपराधियों की समीक्षा की। अधिकारियों ने चेताया कि क्षेत्र में यदि कोई अपराधिक घटनाएं होंगी तो संबंधित थाना प्रभारी इसके जिम्मेदार होंगे।

इस दौरान एसपी ने सख्त निर्देश दिया कि कानून व्यवस्था के साथ खिलवाड़ करने वालों को कदापि न छोड़ा जाए। बार्डर क्षेत्र के थानों को अपने क्षेत्र में किसी भी प्रकार की अवैध गतिविधि को रोकने के लिए कड़ी निगरानी रखने के लिए निर्देशित किया।

समस्याओं से संबंधित प्राप्त प्रार्थना पत्रों पर प्रभावी ढंग से कार्रवाई कर शीघ्र निस्तारण किया जाए। सभी थाना प्रभारियों को लंबित विवेचनाओं की कार्रवाई पूर्ण करने के लिए आदेशित किया गया। अपर पुलिस अधीक्षक ग्रामीण आरडी चौरसिया, अपर पुलिस अधीक्षक नगर गोपीनाथ सोनी समस्त क्षेत्राधिकारी व थाना प्रभारी मौजूद रहे।

'