Today Breaking News

प्राथमिक विद्यालय के 2 सहायक अध्यापकों पर FIR दर्ज, BEO को भेजें थे अभद्र संदेश - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के मरदह खंड शिक्षा अधिकारी (BEO) कल्पना के खिलाफ इंटरनेट मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करना करंडा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय माहेपुर तैनात सहायक अध्यापक अनंत सिंह और करंडा के ही प्राथमिक विद्यालय करैला में तैनात सहायक अध्यापक दुर्गेश सिंह को महंगा पड़ गया। खंड शिक्षा अधिकारी की तहरीर पर मरदह पुलिस ने दोनों शिक्षकों पर एससी-एसटी का मुकदमा दर्ज किया है।

पिछले दिनों मरदह ब्लाक के एक स्कूल की छात्रा संग युवक को अश्लील हरकत करते हुए पकड़े गया था। इसका वीडियो भी इंटरनेट मीडिया पर खूब वायरल हुआ। उक्त युवक को मरदह बीइओ का ड्राइवर बताते हुए उनके विरूद्ध तमाम आरोप-प्रत्यारोप लगाए गए। 

मामला जिलाधिकारी के संज्ञान में आया तो उन्होंने निष्पक्ष की जांच बात कहते हुए दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करने का निर्देश दिया था। दर्ज एफआइआर के अनुसार इसके बाद अनंत सिंह और दुर्गेश सिंह द्वारा इंटरनेट मीडिया पर बीइओ कल्पना के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की जाती रही थी। 

बीइओ का आरोप है कि अनंत सिंह उनके व्यक्तिगत व्हाट्सएप पर भी रात में अभद्र संदेश भेजते थे। इससे परेशान होकर मरदह बीइओ ने दोनों के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराया है। थानाध्यक्ष राजकुमार यादव ने बताया कि मरदह बीइओ कल्पना द्वारा दी गई तहरीर के अनुसार एससीएसटी एक्ट के तहत एफआइआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

'