Today Breaking News

Sunbeam School Varanasi Rape Case: डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने रद्द किया समारोह जाने का कार्यक्रम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी के लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल (Sunbeam School) में बच्ची से दरिंदगी की घटना के बाद शासन सख्त है। शनिवार को इसी विद्यालय की वरुणा शाखा में आयोजित स्वर्ण जयंती समारोह में उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा को भी जाना था। घटना के बाद उन्होंने समारोह से खुद को अलग कर लिया। वहां जाने का कार्यक्रम रद कर दिया। उन्होंने कहा कि बच्ची के परिजन जैसा चाहेंगे, वैसी कार्रवाई की जाएगी।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि सनबीम स्कूल (Sunbeam School) में बच्ची से दरिंदगी की घटना शासन के संज्ञान में हैं और इस पर कड़े कदम उठाने को कहा गया है। जिला प्रशासन परिवार के संपर्क में है और आरोपी भी गिरफ्तार किया जा चुका है। प्रकरण पर किसी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।

आपको बता दें कि लहरतारा स्थित सनबीम स्कूल (Sunbeam School) में शुक्रवार दोपहर कक्षा तीन की नौ साल की छात्रा के साथ सफाईकर्मी युवक ने वाशरूम में ले जाकर दुष्कर्म किया। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर सिगरा पुलिस ने पाक्सो एक्ट और दुराचार का मुकदमा दर्ज कर कैंट थाना क्षेत्र के मानस नगर पसियाना निवासी अजय कुमार उर्फ सिंकू को गिरफ्तार कर लिया।

'