Today Breaking News

हवाई यात्रा हुई सस्ती! इंडिगो फ्लाइट की टिकट बुक करने पर मिल रहा 50% का डिस्काउंट, ऐसे करें बुक करे टिकट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अगर आप दिवाली छठ पर घर जानें का प्लान बना रहे हैं और आपको टिकट की दिक्कत आ रही है तो ये खबर आपके लिए ही है. अब आपके पास सस्ते में फ्लाइट से सफर करने का मौका है. दरअसल, इंडिगो दिवाली के शुभ अवसर पर सस्ते में यात्रा करने का शानदार ऑफर दे रहा है.

इंडिगो के दीवाली ऑफर 2021 के तहत टिकट बुक करने पर 10% से 50% तक बंपर डिस्काउंट दे रहा है. इसके साथ ही इंडिगो की तरफ से और भी कई पेशकश की जा रही है. आइए एक नजर डालते हैं इंडिगो के इन ऑफर्स पर. 

सशस्त्र बलों और वैक्सीनेट यात्रियों को मिलेगी छूट

इंडिगो अपने दीवाली ऑफर के तहत सशस्त्र बलों को बेस फेयर में 50 फीसदी तक की छूट दे रही है. वहीं जिन लोगों को वैक्सीन लग चुकी है उन यात्रियों को 10 फीसदी तक की छूट दी जा रही है. यानी अब आप अगर वैक्सीन लगवा चुके हैं तो आप सस्ती हवाई यात्रा कर सकते हैं. 

स्टूडेंट और सीनियर सिटिजंस के लिए ऑफर

इस ऑफर के तहत इंडिगो स्टूडेंट को बेस फेयर पर छूट के साथ अतिरिक्त सामान भत्ता की पेशकश कर रहा है. इसके अलावा वरिष्ठ नागरिकों को एयरलाइंस बेस फेयर पर 6 प्रतिशत की छूट दे रही है.

कैशबैक और क्रेडिट कार्ड ऑफर

दीवाली ऑफर के तहत आपको अलग-अलग कार्ड्स पर भी ऑफर मिलेंगे. एचएसबीसी क्रेडिट कार्ड पर आपको 5 प्रतिशत कैशबैक मिलेगा. साथ ही, इंडसइंड बैंक क्रेडिट कार्ड धारकों को 12 प्रतिशत कैशबैक दिया जा रहा है.

ऐसे बुक करें टिकट

ग्राहक इंडिगो की आधिकारिक वेबसाइट goindigo.in पर लॉग इन कर अपनी उड़ानें बुक कर सकते हैं.

'