Today Breaking News

करिश्मा ने कैमरे के सामने खोली जींस की जिप, करा लिया फोटोशूट, सनी लियोनी के साथ भी किया है काम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और वह आए दिन अपनी पर्सनल व प्रोफेशनल लाइफ की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में उन्होंने अपनी कुछ ताजा तस्वीरें शेयर की हैं जो इंटरनेट पर जमकर शेयर की जा रही हैं. एक्ट्रेस इन फोटोज में इनरवियर पहने नजर आ रही हैं.

कैमरे के सामने खोली जींस की जिप

एक्ट्रेस ने अपने श्रग के बटन खोले हुए हैं और जींस की जिप भी खुली छोड़ी है. इनरवियर में उन्होंने अपना ये कातिलाना फोटोशूट करवाया है और उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर जमकर शेयर की जा रही हैं. कुछ ही देर में करिश्मा की तस्वीरों को ढाई लाख से ज्यादा लाइक्स और शेयर मिल चुके हैं.

बुलेट्स में नजर आई थीं करिश्मा

करिश्मा तन्ना  ने अपनी ये तस्वीरें शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- Cold Mess. तमाम सेलेब्रिटीज और फैंस ने उनकी तस्वीरों पर कॉमेंट किया है. लोग एक्ट्रेस के हुस्न का जलवा देखकर उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करिश्मा को हाल ही में एमएक्स प्लेयर वेब सीरीज़ 'बुलेट्स' में देखा गया था.

इन प्रोजेक्ट में भी कर चुकी हैं काम

इसमें उन्होंने सनी लियोनी के साथ काम किया था. इसके अलावा वह मनोज बाजपेयी की फिल्म 'सूरज पे मंगल भारी' के आइटम नंबर बसंती में भी नजर आ चुकी हैं. उन्होंने इससे पहले एक्टर ऋत्विक भौमिक के साथ 'कतरा' नामक एक म्यूजिक एल्बम में भी काम किया है.

'