Today Breaking News

बाइक सवार की जेसीबी से टक्कर....और - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर सदर कोतवाली क्षेत्र के महाराजगंज में बुधवार को दिन में बाइक की जेसीबी से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में बाइक सवार एक युवक की जहां मौत हो गई, वहीं उसका छोटा भाई घायल हो गया। दुर्घटना के बाद चालक जेसेबी सहित फरार हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर जेसीबी की तलाश शुरु कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मऊ जिले के हलधरपुर गांव निवासी उत्तम कुमार का पुत्र अभिषेक तिवारी (30) अपने छोटे भाई आशुतोष तिवारी को परीक्षा दिलाने के लिए बाइक से वाराणसी जा रहा था। इसी दौरान गाजीपुर-वाराणसी मार्ग पर महाराजगंज पेट्रोल पम्प के पास बाइक की जेसीबी से टक्कर हो गई। इस दुर्घटना में अभिषेक की मौत हो गई। 

जबकि भाई घायल हो गया। दुघर्टना के बाद चालक जेसीबी सहित फरार हो गया। लोगों की सूचना पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेते हुए घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल भेजवाया। सूचना पर परिवार के लोग भी वहां पहुंच गए। 

मृतक अभिषेक पीरनगर स्थित डाक अधीक्षक कार्यालय में तैनात था। इस संबंध में महाराजगंज चौकी प्रभारी कृपाशंकर उपाध्याय ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिस जेसीबी से दुर्घटना हुई है, उसका नंबर आसपास मौजूद लोग नहीं देख पाए। तहरीर मिली है। फरार जेसीबी चालक की तलाश की जा रही है।

'