Today Breaking News

जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा का सीएम योगी को लिखा लेटर सोशल मीडिया पर वायरल

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आगरा/भदोही. आगरा सेंट्रल जेल में बंद विधायक विजय मिश्रा का सोशल मीडिया में सीएम को लिखा गया पत्र वायरल हो रहा है। जिसमें जेल में आमरण अनशन करने का ऐलान किया है। भदोही में विधायक के अनशन की चर्चा है।  हालांकि सेंट्रल जेल प्रशासन ने इससे इंकार किया है। विजय मिश्रा सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में बंद हैं। 

अक्तूबर 2020 में भदोही के विधायक विजय मिश्रा को आगरा सेंट्रल जेल में शिफ्ट किया गया था। विधायक के खिलाफ उनके रिश्तेदारों ने गोपीगंज थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। जिसमें उनकी पत्नी रामलली और पुत्र विष्णु मिश्र भी नामजद हैं। बता दें कि विधायक का मुख्यमंत्री को लिखा गया तीन पृष्ठ का पत्र दो दिन पहले सोशल मीडिया में वायरल हुआ। इसमें विधायक ने अपनी विधायक निधि वर्ष 2020-21 और 2021-22 का टेंडर जानबूझकर नहीं करने का आरोप लगाया है। 

जिसके लिए प्रशासनिक व संबंधित विभाग के अधिकारियों को जिम्मेदार ठहराया है। वायरल पत्र में विधायक ने आरोप लगाया है कि जनहित की परियोजनाओं के टेंडर में भारी कमीशन और दाम अधिक लिखवाने का दबाव बनाया जाता है। उन्होंने पानी, बिजली समेत जनहित से जुड़ी समस्याओं के लिए विधायक निधि से कार्य कराने को कई बार लिखा लेकिन, अधिकारी सुनवाई नहीं कर रहे हैं। वीके सिंह वरिष्ठ अधीक्षक सेंट्रल जेल कहते हैं कि विधायक विजय मिश्रा जेल में आमरण अनशन पर नहीं है। वह सेंट्रल जेल की हाई सिक्योरिटी सेल में बंद हैं। जेल से संबंधित विधायक की कोई शिकायत नहीं है।

जेल में आमरण अनशन का किया था ऐलान

वायरल पत्र में विधायक ने 31 अक्टूबर तक टेंडर न करने पर एक नवंबर से जेल में आमरण अनशन का ऐलान किया था। जिसके चलते विधायक के विधानसभा क्षेत्र भदोही में उनके आमरण अनशन की चर्चा है। हालांकि स्वजन ने इसकी अधिकारिक पुष्टि नहीं की है। 

'