Today Breaking News

प्रयागराज स्पा सेंटर में सेक्स रैकेट : एक कस्टमर, तीन युवतियां और मैनेजर गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, प्रयागराज. प्रयागराज में सेक्स रैकेट की सूचना पर शनिवार रात महिला थाने की पुलिस के साथ सिविल लाइंस पुलिस ने एक स्पा सेंटर में छापामारी की। वहां से एक कस्टमर, तीन युवतियां और मैनेजर को गिरफ्तार किया गया। छापामारी के दौरान स्पा सेंटर के एक कमरे के अंदर से कंडोम और अन्य आपत्तिजनक सामान बरामद किए गए हैं। पुलिस अफसरों का कहना है कि जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

बताया जा रहा है कि ताशकंद मार्ग सिविल लाइंस में स्थित एक स्पा सेंटर में सेक्स रेकैट संचालित होने की किसी ने पुलिस को सूचना दी थी। पुलिस ने वहां पर छापामारी की। एक कमरे में एक युवक और एक युवती मिले। वहां पर कुछ सामान भी बरामद किया गया। पूछताछ कर पुलिस ने वहां पर मौजूद दो अन्य युवतियों को भी पकड़ लिया। युवतियों में एक दिल्ली की तो दूसरी कानुपर की रहने वाली है। तीसरी मध्य प्रदेश की है। हालांकि पुलिस को उनके पास से कोई आईडी नहीं मिली। 

उनका कहना था कि वह स्पा सेंटर पर 12 हजार रुपये महीने पर काम करती हैं। कुछ समय पहले ही नियुक्ति हुई है। वहीं मैनेजर का कहना था कि वह बिहार का रहने वाला है। 15 दिन पहले ही आया है। स्पा सेंटर का मालिक और मालकिन भी बिहार के बताये जा रहे हैं। पुलिस को मौके से एक रजिस्टर भी मिला है, जिसके बारे में छानबीन की जा रही है। सीओ सिविल लाइंस संतोष सिंह ने बताया कि स्पा करने वाली युवतियों के बारे में छानबीन की जा रही है। जो आरोप लगे हैं, उसकी पड़ताल के बाद कार्रवाई की जाएगी।

750 रुपये 1800 रुपये रेट :

पुलिस को छापमारी के दौरान एक रजिस्टर मिला है। इसमें वहां जाने वाले ग्राहकों का नाम, मोबाइल नंबर और रुपये लिखा है। बताया जा रहा है कि एक कस्टमर से 750 रुपये से 1800 रुपये लिया गया है। रोज 10 से अधिक कस्टमर जाते थे। रविवार को यह संख्या बढ़ जाती थी।

अगर मजास करती थी तो सर्टिफिकेट दिखायें :

स्पा सेंटर में पकड़ी गई युवतियों से सर्टिफिकेट मांगा गया है। पुलिस का कहना है कि अगर स्पा सेंटर में सिर्फ मसाज होता था तो इसके लिए कौन सी पढ़ाई की है। क्या कहीं से इसकी डिग्री या डिप्लोम किया है। अगर नहीं तो कैसे काम कर रहीं थी। फिलहाल पुलिस सेक्स रैकेट की सूचना पर ही कार्रवाई कर रही है। 

'