Today Breaking News

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी की हॉट अदाओं पर आज भी फैंस लुटाते हैं जान, ये तस्वीरें हैं सबूत

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वो एक फिल्म के लिए 10 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं. सोशल मीडिया पर भी रानी का जमकर डंका बजता है.

भोजपुरी एक्ट्रेस रानी चटर्जी एक जाना माना नाम है. जब भी वो परदे पर आती हैं फैंस का दिल चुरा लेती हैं. फैंस भी रानी को काफी पसंद करते हैं. आज रानी चटर्जी अपना जन्मदिन मना रही हैं. 

हर साल 3 नवंबर को रानी का जन्मदिन होता है. फैंस उनके जन्मदिन पर जमकर बधाईयां देते दिखाई देते हैं. 16 साल की उम्र में रानी ने भोजपुरी इंडस्ट्री में फिल्म ससुरा बड़ा पईसावाला से कदम रखा था. जिसके बाद से ही वो इंडस्ट्री पर राज कर रही हैं.

रानी चटर्जी भोजपुरी इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस की लिस्ट में आती हैं. रिपोर्ट के मुताबिक वो एक फिल्म के लिए 10 लाख रुपए तक चार्ज करती हैं. सोशल मीडिया पर भी रानी का जमकर डंका बजता है. वो आए दिन अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करते रहती हैं. कभी हॉट ड्रेस में तो कभी वेस्टर्न लुक से रानी फैंस का दिल चुरा लेती हैं. आप भी देखिए रानी के ऐसे ही पोस्ट.

अपने 17 साल के करियर में रानी चटर्जी ने कई हिट फिल्में दी हैं. जिसमें ससुरा बड़ा पईसावाला, नागिन और देवरा बड़ा सतावेला शामिल है. रानी चटर्जी को एक्टिंग के साथ साथ सिंगिंग का भी बड़ा शौक है.

'