Today Breaking News

Ghazipur News : 2022 में बनेगी अखिलेश सरकार, पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे में भ्रष्टाचार की होगी जांच- सपा प्रवक्ता

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. समाजवादी पार्टी के प्रवक्‍ता व एमएलसी संजय लाठर ने बताया कि योगी सरकार ने पूर्वांचल एक्‍सप्रेस-वे के निर्माण में मानक की अनदेखी और बड़ा भ्रष्‍टाचार किया है। सपा की सरकार बनने पर इसमे व्‍याप्‍त भ्रष्‍टाचार की उच्‍च स्‍तरीय जांच होगी। 

उन्‍होने पत्रकारों को सम्‍बोधित करते हुए कहा कि 17 नवंबर को सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव समाजवादी विजय रथ यात्रा के चौथे चरण में गाजीपुर से लखनऊ तक लगभग 340 किलोमीटर का यात्रा करेंगे। उन्‍होने कहा कि समाजवादी पार्टी ने गोरखपुर कुशीनगर से चुनाव प्रचार अभियान शुरु कर दिया है अब उसी क्रम में गाजीपुर में समाजवादी यात्रा प्रस्‍तावित है। 

उन्‍होने कहा कि सपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अखिलेश यादव के कार्यक्रम में उमड़े जनसैलाब को देखकर भाजपा सरकार भयभीत हो गयी है। इसी कारण उन्‍होने जिला प्रशासन पर दबाव बनाकर 16 नवंबर के कार्यक्रम को रोकवा दिया है। उन्‍होने कहा कि पीएम मोदी और अमित शाह के कार्यक्रम में सरकारी कर्मचारियों और प्रायोजित भीड़ भाजपा जुटा रही है। 

जबकि अखिलेश यादव के कार्यक्रमों में जनता खुद जा रही है और जनसैलाब उमड़ रहा है। भाजपा सरकार ने किसानों को बर्बाद कर दिया है। किसान के आय दोगुनी करने का वादा करके अब लागत भी दोगुनी कर दिया है। पूरे देश में डीएपी खाद नही मिल रही है। पिछड़ों, दलितों का चरण बद्ध तरीके से आरक्षण समाप्‍त किया जा रहा है। 

डीजल-पेट्रोल पर टैक्‍स लगाकर महंगाई को कृत्रिम रुप से बढ़ाया जा रहा है। एमएलसी सुनील सिंह साजन ने कहा कि पीएम मोदी पूर्वांचल एक्‍सप्रेस-वे का उद्घाटन कर रहे हैं लेकिन योगी सरकार के कार्यकाल में कोई भी ऐसी योजना नही है जिसका पीएम मोदी शिलान्‍यास करके लोकार्पण कर सके। उन्‍होने कहा कि आज समाज का हर वर्ग परेशान है। जो लोग सच के रास्‍ते पर चल रहे हैं उन्‍हे प्रताडि़त किया जा रहा है। पत्रकार वार्ता के समय पूर्व मंत्री ओमप्रकाश सिंह, विधायक डा. वीरेंद्र यादव, पूर्व सांसद राधेमोहन सिंह, जगदीश कुशवाहा, पूर्व एमएलसी काशीनाथ यादव, पूर्व विधायक सिबगतुल्‍लाह अंसारी, विजय कुमार, कालीचरण राजभर, राजेश कुशवाहा, जिलाध्‍यक्ष रामधारी यादव, गोपाल यादव आदि लोग मौजूद थे।

'