Today Breaking News

जहां-तहां खड़े 22 वाहन सीज, 55 का हुआ चालान, 1 लाख 27 हजार 500 रुपये जुर्माना भी वसूला

गाजीपुर न्यूज़ टीम, वाराणसी. वाराणसी शहर की यातायात व्यवस्था दुरुस्त करने के क्रम में परिवहन विभाग और यातायात पुलिस ने बुधवार को संयुक्त रूप से अभियान चलाया। इसमें 55 वाहनों का चालान हुआ जबकि 22 वाहनों को सीज कर पुलिस लाइन भेज दिया गया।

एसीपी यातायात संतोष कुमार मीना और परिवहन अधिकारी डॉ. कौशलेंद्र के नेतृत्व में टीम ने सिगरा, रथयात्रा, गुरुबाग, राजापुरा, बेनियाबाग समेत शहर के कई मार्गों पर पैदल भ्रमण किया। इस दौरान नो पार्किंग जोन, दुकानों के बाहर खड़े वाहनों व मालवाहकों पर कार्रवाई की गई। कागजात सही न मिलने पर 22 वाहन सीज किए गए। 55 का चालान हुआ। 27 वाहनों से एक लाख 27 हजार 500 रुपये जुर्माना वसूला गया।

सीपी ने खुद भेजी फोटो

शहर में भ्रमण के दौरान पुलिस आयुक्त ए सतीश गणेश ने जहां-तहां खड़े वाहनों की तस्वीर ली और उसे डीसीपी यातायात को भेजते हुए कार्रवाई का आदेश दिया।

डीएम जाम में फंसे तो हटवाई गुमटी

सेवापुरी में डीएम कौशलराज शर्मा मंगलवार शाम कपसेठी थाना क्षेत्र के बीरमपुर कपसेठी लिंक मार्ग के खुज्जी मोड़ त्रिमुहानी से गुजर रहे थे। सड़क किनारे गुमटी के कारण लगे जाम पर उन्होंने पूछताछ की। इसके बाद सक्रिय कपसेठी पुलिस ने देर रात गुमटी हटवा दिया।

'