Today Breaking News

सिद्धार्थ शुक्ला की याद में फफक-फफक कर रोने लगीं शहनाज वीडियो लीक, वायरल करने वालों पर भड़के फैन्स

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. शहनाज गिल की फिल्म 'हौसला रख' बीते दिनों रिलीज हुई है। दिलजीत दोसांझ स्टारर इस फिल्म के प्रमोशन के दौरान शहनाज के कई इंटरव्यूज सामने आए थे। प्रमोशन के दौरान वह काफी स्ट्रॉन्ग नजर आईं। फैन्स ने उनकी वापसी का दिल खोलकर स्वागत किया था। हालांकि अब एक इंटरव्यू की क्लिप वायरल हो रही है जिसमें शहनाज फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं। 

उनका यह वीडियो फैन्स का दिल तोड़ने वाला है। लोग ये क्लिप लीक करने वालों पर गुस्सा भी जता रहे हैं। इसे वायरल करने से रोकने के लिए एकजुट भी हो गए हैं। इस बीच शहनाज ने एक अपना एक ऐड शूट शेयर किया है, जिसे उनके फैन्स उनके स्ट्रॉन्ग होने का सबूत मान रहे हैं। 

रोती शहनाज को देख टूटा फैन्स का दिल

सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद सिडनाज फैन्स को सबसे ज्यादा चिंता शहनाज गिल की हुई। कई रिपोर्ट्स थीं कि शहनाज सदमे में हैं और नहीं पता कि वह फिर से काम पर कब तक वापसी करेंगी। हालांकि 1 महीने बाद उन्हें हौसला रख के प्रमोशन में देखकर सिडनाज फैन्स को काफी खुशी हुई थी। इसी प्रमोशन का एक वीडियो लीक हुआ है जिसमें शहनाज फूट-फूटकर रोती दिख रही हैं। बताया जा रहा है कि सिद्धार्थ का जिक्र होने पर वह खुद को कंट्रोल नहीं कर पाई थीं। 

यह फुटेज लीक होने के बाद शहनाज के फैन्स काफी नाराज हैं। सोशल मीडिया पर कई फैन्स ने लिखा है कि वे शहनाज को कमजोर पड़ता नहीं देख सकते। वे क्लिप वायरल करने वालों पर भी नाराजगी जता रहे हैं।

सना के सपोर्ट में आए सिडनाज फैन्स

इस बीच शहनाज ने एक कॉमर्शियल ऐड शूट का वीडियो शेयर किया है। उन्हें फिर मजबूती से काम में बिजी देख फैन्स खुश हो रहे हैं। ट्विटर पर शहनाज गिल का नाम फिर से ट्रेंड कर रहा है। फैन्स उन पर प्यार बरसा रहे हैं। उनके ऐड शूट की तस्वीरें और पुरानी क्लिप्स उनका हौसला बढ़ाने के लिए वायरल की जा रही हैं।

'