Today Breaking News

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा ने मिलकर फिर किया फ्रॉड, FIR दर्ज, क्या अब दोनों जायेगे जेल!

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुंबई. बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी और उनके बिजनेसमैन पति राज कुंद्रा बीते लंबे समय से पोर्नोग्राफी केस के कारण मुश्किल में हैं. वहीं अब राज की जमानत के कुछ ही दिनों बाद एक और केस में उनका नाम आया है. इस बार धोखाधड़ी मामले में शिल्पा शेट्टी का नाम भी दर्ज है.  

किसने की शिकायत 

मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में नितिन बराई नाम के शख्स ने अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी, उनके पति राज कुंद्रा, काशिफ खान समेत कुछ लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करवाया है. मामला साल 2014 का है, शिकायत के अनुसार राज और शिल्पा ने बराई से एक करोड़ से ज्यादा पैसों को लेकर धोखाधड़ी की है. 

ये है पूरा मामला 

नितिन बराई के मुताबिक साल 2014 में SFL फिटनेस प्राइवेट लिमिटेड के डायरेक्टर काशिफ खान ने शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा के साथ मिलकर पीड़ित को फिटनेस बिजनेस में 1 करोड़ 51 लाख रुपये इन्वेस्ट करने के लिए कहा था. लेकिन बाद में जब चीजें सही नहीं रहीं, तो आरोपी ने अपना पैसा वापस मांगा. तब उसे धमकी दी गयी. 

जल्द हो सकती है पूछताछ 

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ सेक्शन 406, 409, 420, 506, 34, 120 (b) के तहत मामला दर्ज किया है. मुंबई पुलिस इस मामले में जल्द ही आरोपियों से भी पूछताछ कर सकती है, राज कुंद्रा, शिल्पा शेट्टी का पक्ष जानने के लिए पुलिस जल्द ही उनसे संपर्क कर सकती है.

'