Today Breaking News

शिवपाल यादव ने कहा- सपा से बात नहीं बनी तो अन्य विकल्प भी खुले

गाजीपुर न्यूज़ टीम, लखनऊ. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी (प्रसपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव ने एक बार फिर दोहराया कि वह समाजवादी पार्टी (सपा) से गठबंधन करने के लिए तैयार हैं, लेकिन स्वाभिमान से किसी भी प्रकार का समझौता नहीं किया जा सकता। उन्होंने कहा कि सपा से बात नहीं बनने पर अन्य दलों से भी गठबंधन के विकल्प खुले हुए हैं। 

प्रसपा राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव गुरुवार को दिल्ली से इटावा जाते हुए यमुना एक्सप्रेसवे के वृंदावन कट स्थित पार्टी नेता जगदीश नौहवार के कार्यालय पहुंचे थे। यहां प्रसपा नेता जगदीश और उनके समर्थकों के अलावा धर्मेंद्र चौधरी ने चांदी का मुकुट पहनाकर उनका स्वागत किया। 

प्राथमिकता यही है कि सपा से गठबंधन हो- शिवपाल

शिवपाल यादव ने कहा कि उनकी प्राथमिकता है कि हमारा गठबंधन सपा के साथ हो और हम नेताजी (मुलायम सिंह) के सपनों को साकार करने के लिए मिलकर एक बार फिर सरकार बनाएं। बता दें कि पिछले माह प्रसपा मुखिया ने वृंदावन आकर श्रीबांकेबिहारी के दर्शन किए थे और यहां से चुनावी रथ की शुरुआत की थी। 

सहकारी बैंक के पूर्व चेयरमैन और प्रसपा नेता जगदीश नौहवार ने बताया कि हमारा उद्देश्य प्रसपा को मजबूती के साथ चुनाव लड़ाना है ताकि सरकार बनाने की चाबी हमारे राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवपाल यादव के पास हो। इस मौके पर मुकेश पहलवान, देवेंद्र चौधरी, धीरज चौधरी, रिंकू पहलवान, बिजेंद्र यादव, लालू यादव, योगेंद्र नौहवार आदि लोगों ने भी शिवपाल यादव का स्वागत किया।

'