Today Breaking News

पेशाब की नली लगाने के बहाने महिला मरीज से स्वीपर ने की छेड़खानी, विरोध करने पर मुख्य गेट का शीशा तोड़ा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मिर्जापुर. मिर्जापुर मंडलीय अस्पताल के सीसीयू में भर्ती एक महिला से स्वीपर ने छेड़खानी की। लोगों के विरोध करने पर हंगामा करते हुए मुख्य गेट का शीशा तोड़ दिया। लालगंज थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी 28 वर्षीय महिला को सांस फूलने की समस्या होने पर शुक्रवार की सुबह परिजन मंडलीय अस्पताल लेकर आए। मंडलीय अस्पताल के सीसीयू कक्ष में उसे भर्ती किया गया।

दोपहर में सीसीयू में तैनात स्वीपर ने अंदर जाकर महिला की सास व परिवार के अन्य सदस्यों को बाहर निकालकर दरवाजा बंद कर दिया। इसके बाद परिजनों को बाहर कर मुख्य गेट के बाद का दरवाजा भी बंद कर दिया। स्वीपर ने पेशाब की नली लगाने की बात कहकर परिजनों को कमरे से बाहर निकाला था।

नली लगाने के बहाने वह छेड़खानी करने लगा। महिला के विरोध करने और बाहर निकाले जाने के चलते परिजनों को शक हुआ। इस पर परिजनों ने शोर मचाया तो स्टाफ नर्स आदि ने कमरे में जाकर स्वीपर को फटकारा लेकिन वह उनसे भी भिड़ गया।

हंगामा करते हुए मुख्य गेट का शीशा तोड़ दिया। इस संबंध में एसआईसी डॉ. आलोक ने बताया कि स्वीपर नशे में था। उसे नौकरी से निकाल दिया गया है। परिजन अगर लिखित तहरीर देते हैं तो कार्रवाई के लिए पुलिस को लिखा जाएगा। 

'