Today Breaking News

जेठालाल पर टूटा मुसीबतों का पहाड़! बबिता-अय्यर अपना फोन लेने पहुंचे, जेठा ने बचने के लिए किया ये

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. तारक मेहता का उल्टा चश्मा के लेटेस्ट एपिसोड में जमकर ठहाकों का तड़का लगा. जेठालाल जिस पर अक्सर मुसीबतें आती ही रहती हैं. इसबार एक नई मुसीबत में फंस गए हैं. जेठालाल की मदद करने के लिए उनके परममित्र यानी तारक मेहता भी नहीं आ पा रहे हैं. 

जेठालाल की दुकान में रिनोवेशन का काम चल रहा था जिसका कांट्रेक्टर कई लोगों के पैसे लेकर फरार हो गया है. वही पैसे लेने वाले जेठालाल की दुकान से आकर बबिता का फोन ले जाते हैं. जेठालाल बबिता का फोन वापस लाने की सारी कोशिश करता है लेकिन वह कामयाब नहीं हो पाता है. जेठालाल की कोशिशें उसे परेशान तो दर्शकों को खूब हंसाती हैं. 

जेठालाल अपने पड़ोसी बबिता जी का फोन लाने में लगे ही होते हैं कि बबिता और अय्यर उनके गोडाउन पहुंच जाते हैं. जेठालाल बबिता और अय्यर से बचने के लिए वहीं गोडाउन में छिप जाते हैं. बबिता और अय्यर पहले तो इंतजार करने लगते हैं लेकिन किसी तरह से बाघा उन्हें लौटाने लगते हैं. इतने में गोडाउन में छिपे जेठालाल को छिपकली दिख जाती है और वह चिल्लाते हुए बाहर निकल आते हैं. अय्यर और बबिता जी को देखकर जेठालाल परेशान हो जाते हैं. जिनसे छिपने के लिए उसने यह सब किया उन्हीं के सामने जेठा की पोल खुल जाती है. जेठालाल अपना मुंह छिपा लेते हैं. 

बबिता और अय्यर जेठालाल को देखकर चौंक जाते हैं. क्योंकि उन्हें बाघा और जेठा ने झूठ बोला होता है. अय्यर अपना गुस्सा जेठालाल पर निकालना शुरू कर देते हैं. बबिता जी भी जेठा से नाराज हो जाती हैं. वह उनसे बात कर देना बंद कर देती हैं. जेठालाल उन्हें सारी बात समझाते हैं लेकिन अय्यर कहते हैं कि वह बबिता का फोन लिए बिना कहीं नहीं जाएंगे. परेशान जेठालाल बबिता को समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वह नाराज हो जाती हैं.

जेठालाल पर एक के बाद एक ऐसी मुसीबतें आने लगती हैं कि वह कुछ समझ नहीं पाते. तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से ज्यादा से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है. अब देखना होगा कि तारक मेहता के उल्टा चश्मा के अगले में एपिसोड में कि क्या जेठालाल इस मुसीबत से निकल पाता है या नहीं. 

'