Today Breaking News

'कुंडली भाग्य' की फेम श्रद्धा आर्या की प्री-वेडिंग सेरेमनी की फोटो वायरल, चेहरे पर दिखी खुशी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ‘कुंडली भाग्य’ की ‘प्रीता’ यानी श्रद्धा आर्या इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. श्रद्धा कुछ दिनों पहले ही अपनी शादी के लिए मुंबई से नई दिल्ली के लिए रवाना हुईं थीं और अब उनकी प्री-वेडिंग रस्में भी शुरू हो गई हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह 16 नवंबर को एक नेवी ऑफिसर के साथ शादी के बंधन में बंध रही हैं. अब सोशल मीडिया पर एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें श्रद्धा आर्या प्री-वेडिंग रस्में निभाती नजर आ रही हैं.

श्रद्धा आर्या की प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो चुकी हैं. श्रद्धा के घर पर चल रहे शादी समारोह का वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. वीडियो में एक्ट्रेस खुशी से झूमती नजर आ रही हैं. कार्यक्रम के दौरान श्रद्धा पीच कलर के ट्रेडिशनल आउटफिट में नजर आ रही हैं.

ईटाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, “श्रद्धा ने अपनी शादी की सारी जानकारी सीक्रेट रखी है. बहुत से लोग उस लड़के का नाम भी नहीं जानते हैं, जिससे वह शादी करने वाली हैं. वह उनसे कैसे और कब मिली थीं, इसके बारे में भी उन्होंने किसी को नहीं बताया. उन्होंने शूटिंग से लगभग दो सप्ताह की छुट्टी के लिए आवेदन किया है. उनकी शादी एक प्राइवेट सेरेमनी होगी, जिसमें केवल उनके करीबी दोस्तों को आमंत्रित किया गया है.

श्रद्धा लोकप्रिय टीवी शो कुंडली भाग्य में धीरज धूपर के साथ ‘प्रीता’ की मुख्य भूमिका में नजर आ रही हैं. इससे पहले उनकी 2015 में जयंत नाम के एक एनआरआई से सगाई हुई थी. लेकिन, बाद में दोनों ने आपसी मतभेदों के चलते दोनों का रिश्ता लंबे समय तक नहीं चल पाया और बाद में दोनों ने सगाई तोड़ दी.

इसके अलावा श्रद्धा आर्या आलम सिंह मक्कड़ को भी डेट कर चुकी हैं. जिनके साथ उन्होंने ‘नच बलिए 9’ में भाग लिया था. शो के दौरान ही दोनों ने खुलासा किया था कि इनके बीच के रिश्ते ठीक नहीं हैं और फिर डांस रियलिटी शो के खत्म होने के कुछ महीनों बाद, दोनों ने अपने रिश्ते को भी खत्म कर दिया.

'