Today Breaking News

डांसर वर्षा चौधरी ने स्टेज पर दिखाई गदर जवानी, मस्ती से झूम उठे कुंवारे

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. हरियाणवी डांसर वर्षा चौधरी का एक डांस वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में वर्षा चौधरी मस्त होकर स्टेज पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं. उनका बोल्ड अंदाज फैंस के दिलों को लुभा रहा है और उनकी गदर जवानी देखकर पब्लिक में बैठे लोग मचलते दिख रहे हैं.

वर्षा के ठुमकों पर दीवाने हैं लोग

वर्षा चौधरी की डांस परफॉर्मेंस हरियाणा और इसके सीमावर्ती इलाकों में काफी ज्यादा लोकप्रिय हैं. वह गांव-कस्बों में होने वाली स्टेज परफॉर्मेंस में अपनी अदाएं दिखाती हैं. वर्षा की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है और उनके वीडियो इंटरनेट पर भी वायरल होते रहते हैं. यूट्यूब पर वर्षा चौधरी के ढेरों वीडियो उपलब्ध हैं और नए वीडियो भी लगातार आते रहते हैं.

यूट्यूब पर खूब शेयर होते हैं वीडियो

वर्षा चौधरी के डांस की डिमांड का आलम ये है कि सिर्फ उनका नाम लिखकर सर्च करने से यूट्यूब में ढेरों रिजल्ट आ जाते हैं. सपना चौधरी की तरह वर्षा चौधरी की पॉपुलैरिटी भी तेजी से बढ़ रही है. उनकी फैन फॉलोइंग में काफी तेजी से इजाफा हुआ है और अब वो वक्त दूर नहीं जब सपना चौधरी की तरह वर्षा चौधरी भी अलग-अलग मंचों पर नजर आ सकती हैं.

सपना चौधरी को ऐसे मिला था फेम

सपना चौधरी की बात करें तो उन्होंने भी अपनी शुरुआत गांव-कस्बों में जा जाकर डांस करने से की थी. लेकिन फिर उनकी लोकप्रियता बहुत तेजी से बढ़ी. सपना चौधरी ने डांस स्टेज से लेकर टीवी तक का और टीवी से लेकर सिनेमाघरों तक का सफर तय किया. हालांकि अब वह शादी करके सेटल हो चुकी हैं और कम ही स्टेज शोज में नजर आती हैं.

'