Today Breaking News

डीजे की धुन पर नाचने को लेकर भिड़े घराती-बराती, पुलिस पहुंची और फिर...

 गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. शादियों का सीजन चल रहा है, शादियों के माहौल का लोग मज़ा ले रहे हैं लेकिन जब बात हठ की आ जाए तो शादियों में अक्सर माहौल खराब हो जाता है. ऐसा ही एक मामला आजमगढ़ से सामने आया है. दरअसल जिले के जीयनपुर कोतवाली क्षेत्र के कठैचा गांव में गुरुवार की रात बारात आई थी. बरातियों के स्वागत सत्कार के बाद मनोरंजन के लिए ​डीजे की व्यवस्था थी. घराती बराती मस्ती में नाच रहे थे लेकिन इस दौरान किसी बात पर दुल्हन के चचेरे भाई से बरातियों का विवाद हो गया और मामला इतना बड़ा की लाठी-डंडे तक​ चल गए.

बात यहीं नहीं रूकी बहसबाजी और लड़ाई जब और बढ़ गई तो पुलिस को समझाइश के लिए पुलिस को बुलाना पड़ा लेकिन मामला तब उल्टा हो गया जब पुलिस को ही मनबढ़ों ने दौड़ा-दौड़ा कर पीटना शुरू कर दिया. इस पर पुलिस को भी लाठी चार्ज करके सबको खदेड़ना पड़ा. हमेशा की तरह इस घटना का भी किसी ने वीडियो बना लिया, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है. घराती बराती की लड़ाई और फिर पुलिस की पिटाई, लोगों के लिए मनोरंजन का कारण बन गई है. इस बेतुकी लड़ाई में दो पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए.

बड़ी मुश्किल से हो पाई शादी

इस अनबन के कारण शादी का माहौल पूरी तरह से बिगड़ गया और शादी की सभी रस्में धरी रह गईं बड़े-बुजुर्गों के हस्तक्षेप के बाद किसी तरह देर रात तक विवाह की रस्म पूरी कराई गई. पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. किसी भी पक्ष ने थाने पर तहरीर नहीं दिया है. फिलहाल सुलह-समझौते में दोनों पक्ष जुटा हुआ है ताकि​ घर की बात आगे ना बढ़े. आजमगढ़ में शादी में इस तरह की लड़ाई का यह अनूठा मामला इलाके में चर्चा का विषय बन चुका है.

'