Today Breaking News

बिहार शराबबंदी की खुली पोल! बच्चा बोला- पापा रोज दारू पीते हैं, नहीं खरीदते किताब, Video देखें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, पटना. बिहार में शराबबंदी कानून को लागू हुए करीब पांच साल गुजर गए हैं, लेकिन गाहे-बगाहे कुछ लोग इस कानून की धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ ही जाते हैं. ताजा मामला बिहार के रोहतास जिले के तिलौथू प्रखंड का है. जहां एक वायरल वीडियो ने बिहार सरकार के शराबबंदी कानून को सवालों के घेरे में ले लिया है. 

इस वायरल वीडियो ने शराबबंदी को लेकर बिहर सरकार की पोल खोल दी है. दरअसल इस वायरल वीडियो में स्कूली बच्चा क्लासरूम में रो-रोकर बता रहा है कि उसके पिता सारे पैसे शराब पीने में खर्च कर देते हैं. इस कारण वो उसे पढ़ने के लिए किताब खरीद कर नहीं दे पा रहे हैं.

वायरल वीडियो में एक शिक्षक बच्चे से पूछ रहे हैं कि 'पिछले पांच दिनों से कहे जाने के बाद भी उसने किताब क्यों नहीं खरीदा?' इस पर बच्चा कहता है कि 'उसके पिता सारे पैसे शराब में खर्च कर देते हैं और उसका किताब नहीं खरीद रहे हैं'. चौंकाने वाली बात है कि वायरल वीडियो में बच्चे का पिता भी विद्यालय परिसर में ही मौजूद दिख रहा है, जिसके सामने बच्चा यह कबूल कर रहा है कि उसके पिता किताब खरीदने की जगह शराब में पैसे खर्च कर रहे हैं. इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है. दावा किया जा रहा है कि यह वीडियो 25 नवंबर का है.

बताया जा रहा है कि यह वायरल वीडियो उत्क्रमित मध्य विद्यालय, पतलूका का है, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं हुई है. वायरल वीडियो में बच्चे की एक बहन भी दिख रही है और उसने भी स्वीकार किया कि सारे पैसे उसके पिता शराब में खर्च कर रहे हैं. बच्चे का पिता का नाम मेवालाल बताया जाता है. वायरल वीडियो में पिता मेवालाल बाद में किताब खरीदने की बात स्वीकार भी रहा है.

'