Today Breaking News

विराट कोहली की बेटी को रेप की ऑनलाइन धमकी देने वाला गिरफ्तार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीम इंडिया के सितारे विराट कोहली की बेटी को रेप की ऑनलाइन धमकी देने के आरोपी शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यह शख्स पेशे से इंजीनियर है और उसे हैदराबाद से अरेस्ट किया गया है। टी-20 विश्व कप में भारतीय टीम को मिली हार के बाद इस शख्स ने विराट कोहली की बेटी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणियां की थीं और रेप की धमकी दी थी। 23 साल के रामनरेश श्रीनिवास आकुबाथिनी को मुंबई पुलिस की स्पेशल टीम ने बुधवार की दोपहर को गिरफ्तार किया। इस शख्स ने धमकी देने के बाद अपना ट्विटर हैंडल ही बदल लिया था और खुद को पाकिस्तानी नागरिक के तौर पर दिखाना चाहता था। 

पुलिस ने उसकी पोस्ट्स का स्क्रीनशॉट ले लिया था और उसके आधार पर ही तलाश की जा रही थी। पुलिस उसे गिरफ्तार करके मुंबई ला रही है। पुलिस सूत्रों का कहना है कि पेशेवर से सॉफ्टवेयर इंजीनियर यह शख्स इन दिनों बेरोजगार चल रहा था। इससे पहले वह एक फूड डिलिवरी ऐप के लिए काम कर चुका है। आरोपी की घटिया हरकत की देशभर में निंदा हुई थी। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की महज 9 माह की बेटी को लेकर इस तरह की बदसलूकी से देश भर में गुस्सा देखने को मिला था और लोग कार्रवाई की मांग कर रहे थे।

मोहम्मद शमी को भी करना पड़ा था ट्रोलिंग का सामना

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा मुंबई के ही निवासी हैं। ऐसे में शहर की पुलिस ने मामले की जांच का जिम्मा संभाला था। दिल्ली महिला आयोग ने भी इस मामले की जांच की मांग की थी और दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया था और रिपोर्ट मांगी थी। 24 अक्टूबर को दुबई में पाकिस्तान के खिलाफ वर्ल्ड कप मुकाबले में भारत की हार के बाद टीम इंडिया और विराट कोहली को लेकर सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक कॉमेंट देखने को मिले थे। लेकिन इस शख्स के कॉमेंट ने सभी को हैरान कर दिया था। विराट कोहली के अलावा टीम के सदस्य मोहम्मद शमी को भी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ा था। 

राहुल गांधी ने विराट कोहली के समर्थन में किया था ट्वीट

हालांकि इस बीच एक बड़ा वर्ग ऐसा भी था, जिसने विराट कोहली, मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों के साथ ही टीम इंडिया का बचाव किया था। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी विराट कोहली को मिली धमकी के बाद ट्वीट कर कहा था कि ये लोग घृणा से भरे हुए हैं क्योंकि इन्हें कभी प्यार नहीं मिला है। इन लोगों को माफ कर दो।

'