Today Breaking News

कार्यकर्ता ने सपा के रंग में छपवाया शादी कार्ड, अखिलेश की फोटो के साथ लिखवाई पार्टी की उपलब्धियां

गाजीपुर न्यूज़ टीम, जौनपुर. अब तक आपने एक से बढ़कर एक शादी के कार्ड देखें होंगे। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ, स्वच्छता अभियान और ऐसे ही कई संदेश लिखे शादी कार्ड अब पुराने हो चुके। उत्तर प्रदेश के जौनपुर में एक व्यक्ति ने अपनी बेटी की शादी का कार्ड ही समाजवादी पार्टी को समर्पित कर दिया है। कार्ड में शादी के विवरण के साथ ही सपा सरकार की उपलब्धियों को भी तस्वीर के साथ स्थान दिया गया है।

सोशल मीडिया में यह कार्ड वायरल हो रहा है। इसकी हर ओर चर्चा है। बहरहाल शादी एक दिसंबर को है और कार्ड बांटना शुरू हो गया है।  जौनपुर जिले के महराजगंज विकासखंड के मीरापुर केवल निवासी अशोक कुमार यादव की बेटी की शादी एक दिसंबर को होनी है।

अशोक कुमार ने शादी के कार्ड पर पूर्व सीएम अखिलेश यादव की फोटो के साथ पूर्व विधायक बदलापुर ओमप्रकाश दुबे और सपा नेता व पूर्व प्रधान रामजतन यादव की तस्वीर भी छपवाई है। कार्ड पर काम बोलता है टैग लाइन से सपा की उपलब्धियां भी फोटो सहित छपी हैं। 

शादी के कार्ड पर जनेश्वर पार्क, मेदांता हॉस्पिटल, हाईकोर्ट बिल्डिंग,100 नंबर डायल पुलिस वाहन, गोमती रिवर फ्रंट, आईटी विश्वविद्यालय, आगरा एक्सप्रेस-वे, बस अड्डे, स्टेडियम की तस्वीर है। 

सपाजन कार्ड को अपने कर्मठ कार्यकर्ता की पहचान बता रहे हैं। अशोक कुमार यादव के बेटे करुणेश यादव ने बताया कि वह समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता हैं। इसलिए ऐसा कार्ड तैयार करवाया है। 

विधानसभा चुनाव से पहले जौनपुर में शादी के कार्ड पर समाजवादी पार्टी की उपलब्धियों की तस्वीर और नेताओं की फोटो मानो सियासी शादी का संकेत देती नजर आती है। 

माना जा रहा है कि पार्टी कार्यकर्ता ने सपा के वरिष्ठ नेताओं का ध्यान अपनी ओर खींचने के लिए ही इस तरह शादी का कार्ड छपवा कर वितरित किया है।

'