Today Breaking News

कान से बह रहा था खून फिर भी नाचती रही ऐश्वर्या राय, शूटिंग खत्म होते-होते ऐसे हो गयी थी हालत गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. ऐश्वर्या राय अपनी खूबसूरत अदाकारी और अपने गुड लुक्स के लिए पूरी दुनिया में मशहूर है। पूरी दुनिया उनकी खूबसूरती की कायल है। लेकिन क्या आपको पता है कि जितनी खूबसूरत ऐश्वर्या राय खुद है उतनी ही खूबसूरती से वह अपने किरदारों को निभाती हैं। एक बार तो शूटिंग के दौरान उनके कानों से खून तक निकलता रहा लेकिन उन्होंने पूरा सीन कंप्लीट किया। आइए आपको ऐश्वर्या राय की फिल्मी करियर से जुड़ा यह बेहद दिलचस्प किस्सा सुनाते हैं ।

जमकर नाची थी देवदास के गानो पर ऐश्वर्या

ऐश्वर्या राय जिस भी किरदार को निभाती हैं उसमें अपना दिल और जान लगा देती हैं । फिल्म देवदास का नाम तो आपको याद ही होगा। देवदास शाहरुख खान, माधुरी दीक्षित और ऐश्वर्या राय की फिल्मी करियर की सबसे सफल फिल्मों में से एक है। इसकी कहानी हो, किरदार हो या गाना आज तक लोग इसे भूल नहीं पाए हैं।

इस फिल्म के गाने तो आज भी अक्सर सुनाई दे जाते हैं। देवदास फिल्म के गानों में ऐश्वर्या राय और माधुरी दीक्षित ने डांस का जबरदस्त तड़का का भी लगाया था। चाहे वह ‘डोला रे’ हो या ‘मार डाला’ दोनों ही अभिनेत्रियों ने कोई कसर नहीं छोड़ी थी। लगातार डांस करने और भारी कॉस्टयूम एवं जेवरों की वजह से दोनों ही हीरोइंस को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा था।

‘डोला रे’ गाने की शूटिंग के दौरान छिल गए थे ऐश्वर्या के कान

फिल्म देवदास के ‘डोला रे’ गाने की शूटिंग के वक्त ऐश्वर्या राय ने काफी भारी कॉस्टयूम और जेवर पहन रखे थे। डांस के दौरान कानों में भारी झुमके पहने होने की वजह से ऐश्वर्या से कानों में जोड़ के दर्द के साथ खून निकलना भी शुरू हो गया था। लगातार खून निकलने के बावजूद ऐश्वर्या ने गाना बीच में नहीं छोड़ा और पूरी शूटिंग करने के बाद ही दम लिया।

इस दौरान उन्होंने इस बात की खबर किसी को भी नहीं होने दी यहां तक कि ग्रुप मेंबर्स को भी नहीं । बड़े झुमको की वजह से ऐश्वर्या के कान पूरी तरह छिल चुके थे और लगातार खून बह रहा था । शूटिंग खत्म होने के बाद ही बाकी लोगों को इस बात की खबर हो पाई थी ।

गर्भवती होने के बावजूद 30 किलो का लहंगा पहन कर माधुरी ने किया था डांस

वही बात करें माधुरी दीक्षित की तो उन्हें भी कम परेशानियों का सामना नहीं करना पड़ा था । हम सब जानते हैं कि संजय लीला भंसाली की फिल्मों में सब कुछ बहुत ही शानदार होता है । देवदास के गाने ‘काहे छेड़ मोहे’ के लिए माधुरी दीक्षित को 30 किलो के वजन वाला लहंगा पहनना पड़ा था और इसी भारी लहंगे के साथ में डांस भी करना पड़ा था। 

मालूम हो कि इस लहंगे की कीमत ₹15 लाख से भी ज्यादा थी । आपको बता दें कि इस गाने की शूटिंग के दौरान माधुरी दीक्षित गर्भवती भी थी। ऐसे में इतने भारी लहंगे के साथ डांस करना कोई आसान काम नहीं था।

'