Today Breaking News

सगाई के बाद शादी टूटी तो पेड़ से लटककर युवक ने दे दी जान, हो गया था तनावग्रस्त

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आजमगढ़. आजमगढ़ जिले के रौनापार थाना क्षेत्र के तवक्कलपुर में शादी टूटने से युवक इतना तनावग्रस्त हो गया कि पेड़ के सहारे लटककर अपनी जान दे दी। वह कुछ दिन पहले ही शादी के लिए मुंबई से गांव आया था। सगाई हो चुकी थी, लेकिन उसके बाद कन्या पक्ष ने शादी से मना कर दिया था। 

सुबह टहलने निकले लोगों ने तवक्कलपुर निवासी योगेंद्र कुमार (23) का शव रविवार को गांव से लगभग 500 मीटर पूरब सिवान में आम के पेड़ से रस्सी के सहारे लटकता देखा। थोड़ी देर में ही घटनास्थल पर काफी भीड़ जुट गई। ग्रामीणों ने इसकी सूचना युवक के घर दी।

सूचना पर थानाध्यक्ष रौनापार अखिलेश चंद पांडेय पहुंच गए। शव को पेड़ उतरवाकर पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। गांव के चौथी राम के पुत्र योगेंद्र कुमार की शादी तय हो गई थी। मुंबई रहकर कमाने वाला योगेंद्र सगाई के लिए ही एक माह पूर्व घर आया था। उसके पिता चौथी राम ने बताया कि सगाई हो गई थी। 

अभी शादी की डेट तय नहीं थी। इस बीच 20 नवंबर को लड़की पक्ष के लोगों ने अगुआ के माध्यम से शादी करने से इंकार कर दिया, जिसको लेकर वह तनाव में था। संभव है इसी को लेकर उसने ऐसा कदम उठाया हो। स्वजन के मुताबिक योगेंद्र शनिवार को देर शाम ताहिरापुर गांव में अपने दोस्त के पास जाने की बात कहकर घर से निकला और सुबह आम के पेड़ से लटकता उसका शव बरामद हुआ। इसको लेकर गांव में तरह-तरह की चर्चा है।

'