Today Breaking News

पत्नी ने बिना तलाक देवर के साथ घर बसाया, पति ने शादी तोड़ने को रखी दो शर्तें

गाजीपुर न्यूज़ टीम, आगरा. आगरा शहर में एक चौंकाने वाला वाकया सामने आया. शहर के शाहदरा निवासी एक महिला ने बिना तलाक अपने देवर से शादी कर ली. इस शादी को मानते हुए उसके पति ने भी अनुमति दे दी. पति ने महिला को जाने पहले दो वचन लिया और शर्त लिए कि वो इनका पालन करेगी. दोनों वचनों को देने के बाद महिला देवर और बच्चों के साथ चली गई.

पति ने रखी ये शर्त

पति ने महिला के देवर के साथ जाने से पहले ये शर्त रखी कि वो पत्नी को तलाक नहीं देगा और वह कभी अपने घर नहीं लौटेगी. जिसको मानने को पत्नी तैयार हो गई. जिसके बाद पति ने उसको जाने दिया.

तलाक से किया इंकार बच्चे देने को भी तैयार

पत्नी जब ये मामला महिला थाने लेकर पहुंची. तो पति ने कहा कि तलाक देने की क्या जरूरत है सिर्फ दो वचन देकर पत्नी जा सकती है और वो बच्चों को भी देने को तैयार हो गया. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया और पत्नी देवर के साथ चली गई.

पति काम के लिए रहता था बाहर

जानकारी अनुसार, महिला की शादी इलेक्ट्रीशियन का काम करने वाले युवक ने 8 साल पहले हुई थी. वो ग्वालियर में नौकरी करता था. इस दौरान पत्नी देवर के साथ आगरा में रहती थी, तभी पत्नी और देवर के बीच प्रेम संबंध शुरू हो गया.

पति ने पहले किया एतराज

इस संबंध में जब पति को जानकारी हुई तो उसने एतराज जताया और मामला थाने तक पहुंचा. जहां पत्नी से पति के साथ रहने से साफ इंकार कर दिया और कहा कि वो देवर के साथ ही रहना चाहती है. साथ ही वो बच्चों को भी अपने साथ ले जाएगी.

'