Today Breaking News

मह‍िला को पहले दिया सेब, केला, फिर पिस्टल से उड़ा दिया भेजा

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. गोरखपुर ज‍िले में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। सोमवार को थाईलैंड से आई महिला की बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोली मारकर हत्या कर दी। घटना बड़हलगंज इलाके के सिधुआपार की है। दरअसल, महिला के पति की मौत 4 साल पहले हार्ट अटैक से हो गई थी। पति का थाईलैंड में बिजनेस था, जिसे अब उनकी पत्नी देख रही थीं। दिल्ली से पासपोर्ट रिन्युअल कराकर पुष्पा देवी सोमवार की सुबह घर पहुंची। 

हत्या के पीछे की वजह अभी साफ नहीं हो सकी है। वहीं हत्या करने वाले बदमाश महिला के घर पर सेब, केला लेकर पहुंचे थे, अभी महिला कुछ समझ पाती उसके भेजे पर पिस्टल लगाकर गोली चला दी। बदमाशों का ये अंदाज देखकर हर कोई हैरान हो गया।

पुल‍िस के अनुसार, सुबह 11 बजे मुंह ढके 3 बदमाश बाइक से आए और गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया और मामले की पड़ताल में जुट गई। घटना से इलाके में दहशत फैल गई। बताया जा रहा है कि पट्टीदारों से जमीनी विवाद की वजह से वारदात हुई है। 

बड़हालगंज के सिधुआपार की रहने वाली पुष्पा देवी(37) के पति थाईलैंड बैंकाक में रहकर बिजनेस करते थे। पुष्पा भी पति और बच्चों के साथ बैंकाक ही रहती थीं। साल 2017 में पति की मौत हो गई थी। इसके बाद बच्चों के साथ बैंकाक का बिजनेस देखती थीं। कोरोना काल में पुष्पा अपने पैत्रिक निवास गोरखपुर आई थीं। तभी से वह यहीं थीं। इस बीच वे अपना पासपोर्ट रिन्युअल कराने दिल्ली चली गई।

तीनों बदमाशों ने लगा रखा था मास्क

सोमवार की सुबह ही पुष्पा दिल्ली से लौटी थीं। दोपहर करीब 11 बजे वह अपने घर में थी कि इस बीच एक बाइक पर सवार तीन बदमाश पहुंचे। एक बदमाश बाइक पर बैठा रहा, जबकि दो अन्य बदमाशों ने घर में घुसकर ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू कर दी। गोली लगने से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। गोलियों की आवास सुनकर आसपास के लोग उस तरफ दौड़े, लेकिन इस बीच बदमाश असलहा लहराते फरार हो गए।

'