Today Breaking News

ठेले वाले को व्यापारी की बीवी से हो गया इश्क़, इशारा करते समय खुला राज तो हैरान रह गया परिवार

गाजीपुर न्यूज़ टीम, मुरादाबाद. अमरोहा के गजरौला में एक व्यापारी की पत्नी को घर के बाहर ठेला लगाने वाले युवक से इश्क़ हो गया। दोनों के बीच इशारे होने पर स्वजन को जानकारी हुई तो उन्होंने प्रेमी ठेले वाले को पकड़ लिया और सरेआम धुनाई कर डाली। काफी देर तक हंगामे का माहौल बना रहा। जानकारी मिलने पर पुलिस भी पहुंच गई।

मामला को नगर के एक मुहल्ले का है। बताते हैं कि एक व्यापारी के घर के बाहर युवक फलों का ठेला लगाता है। इस दौरान उसकी व्यापारी की पत्नी से आंख लड़ गई। दोनों के बीच मोहब्बत परवान चढ़ी तो इशारों का सिलसिला भी शुरू हो गया। ठेलेवाला युवक व व्यापारी की पत्नी के बीच इशारेबाजी हो रही थी। इसकी जानकारी स्वजन को हुई तो उन्होंने ठेले वाले को पकड़ लिया और धुनाई करनी शुरू कर दी। इस दौरान काफी संख्या में लोगों की भीड़ जुटने पर हंगामा हो गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। प्रभारी निरीक्षक एसके वर्मा ने बताया कि इस तरह का कोई मामला संज्ञान में नहीं आया है।

पुलिस ने छेड़छाड़ का आरोपित पकड़ा : अमरोहा के सैदनगली थाना पुलिस ने छेड़छाड़ व मारपीट के मामले में नामजद आरोपित को गिरफ्तार कर चालान किया है। बकौल पुलिस आरोपित शराब के नशे में महिला के घर पहुंचकर उसके साथ छेड़छाड़ कर रहा था। विरोध करने पर महिला के साथ मारपीट की गई। पीड़िता ने थाने पहुंचकर आरोपित के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है। थाना प्रभारी सत्येंद्र कुमार ने बताया कि छेड़छाड़ व मारपीट के आरोपित जयवीर को गिरफ्तार कर चालान कर दिया है।

'