Today Breaking News

Jio के इन प्लान में 10GB तक एक्स्ट्रा डेटा, मुफ्त कॉलिंग और डिज्नी+ हॉटस्टार भी

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. रिलायंस जियो (Jio) अपने यूजर्स को एक से बढ़कर एक रिचार्ज प्लान ऑफर करता है। कंपनी के पास कई ऐसे प्लान भी हैं, जिनमें डेली डेटा के साथ पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 10 जीबी तक एक्स्ट्रा डेटा भी मिलता है। 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इन प्लान में आपको डिज्नी+हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिल जाता है। साथ ही इनमें कंपनी फ्री कॉलिंग और जियो ऐप्स का फ्री ऐक्सेस भी दे रही है। आइए जानते हैं डीटेल। 

जियो का 601 रुपये वाला प्लान

इस प्लान में कंपनी इंटरनेट यूज करने के लिए हर दिन 3जीबी डेटा देती है। प्लान की खास बात है कि इसमें 6जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी ऑफर किया जा रहा है। इस हिसाब से 28 दिन की वैलिडिटी के साथ आने वाले इस प्लान में मिलने वाला टोटल डेटा 90जीबी हो जाता है। डेली 100 फ्री एसएमएस देने वाले इस प्लान में देशभर में सभी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी दी जा रही है। प्लान में मिलने वाले अडिशनल बेनिफिट में डिज्नी+ हॉटस्टार और जियो ऐप्स का फ्री सब्सक्रिप्शन शामिल है। 

जियो का 1066 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 84 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में कंपनी हर दिन 2जीबी डेटा के साथ पूरे वैलिडिटी पीरियड के लिए 5जीबी एक्स्ट्रा डेटा भी दे रही है, जिससे प्लान में मिलने वाला कुल डेटा 173जीबी हो जाता है। डेली 100 फ्री एसएमएस ऑफर करने वाले इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट भी मिलता है। इस प्लान में भी कंपनी सब्सक्राइबर्स को जियो ऐप्स के साथ डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन दे रही है। 

जियो का 3119 रुपये वाला प्लान

जियो का यह प्लान 365 दिन की वैलिडिटी के साथ आता है। प्लान में हर दिन 2जीबी डेटा दिया जा रहा है। 10जीबी एक्स्ट्रा डेटा के साथ आने वाले इस प्लान में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग भी मिलती है। इसके अलावा प्लान में 100 फ्री एसएमएस और डिज्नी+ हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं, इस प्लान के यूजर्स जियो ऐप्स का भी मजा ले सकते हैं। 

'