Today Breaking News

Airtel Black Ghazipur : मुफ्त हाई-स्पीड इंटरनेट, पोस्टपेड प्लान और DTH, 1 रुपये नहीं करने पड़ेंगे खर्च

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. Airtel Black Ghazipur : अब ब्रॉडबैंड की जगह फाइबर कनेक्शंस ने ले ली है, इनमें बिना रुकावट के हाई-स्पीड इंटरनेट मिलता है जिससे आप फिल्में, गेम्स और वीडियो कॉल्स का आनंद ले सकते हैं। हालांकि फाइबर कनेक्शन लेने से पहले लोगों को ये समझने में परेशानी होती है कि कौन सा इंटरनेट कनेक्शन उनके लिए बेस्ट होगा। 

Airtel Black Ghazipur

ऐसे में एक बार आपने अगर किसी कंपनी के फाइबर कनेक्शन में पैसे फंसा दिए तो और उसकी सर्विस आपको पसंद ना आई तो आपका नुकसान हो सकता है। आपके साथ ऐसी कोई दिक्कत पेश ना आए इसलिए Airtel Black आपको एक महीने का फ्री फाइबर ट्रायल ऑफर करता है। आप इसे एक महीने तक अच्छी तरह से इस्तेमाल करके ये तय कर सकते हैं कि आपके लिए ये कनेक्शन लेना कैसा रहेगा। एक महीने बाद ये कनेक्शन आपको पसंद आए तो आप इसे कंटीन्यू कर सकते हैं और ना पसंद आए तो इसे बिना एक भी रुपये खर्च किए हुए क्विट कर सकते हैं। तो ऐसे में आज हम आपको इस प्लान की खासियतों के बारे में विस्तार से बताने जा रहे हैं।

क्या हैं फायदे: अगर आप एयरटेल ब्लैक को अपने घर या दफ्तर में लगवाना चाहते हैं तो आपको इसके लिए एक भी रुपये चार्ज नहीं किए जाएंगे। आमतौर पर होता है जब आप कोई फाइबर कनेक्शन लेते हैं तो आपको राउटर की सिक्योरिटी मनी और इंस्टॉलेशन के नाम पर तकरीबन 2000 से 3000 रुपये तक वसूले जाते हैं। हालांकि एयरटेल ब्लैक में ऐसी कोई भी समस्या नहीं है। आपको बिना किसी खर्च के ये कनेक्शन ऑफर कर दिया जाता है और आप एक महीने तक इसे इस्तेमाल करके फिर ये बात तय कर सकते हैं कि आपको एयरटेल ब्लैक का कनेक्शन लेना है या नहीं।

एक साथ मिलेंगे कई बेनिफिट्स: आम तौर पर आपको एक फाइबर कनेक्शन के साथ कोई अन्य बेनिफिट्स नहीं दिए जाते हैं लेकिन एयरटेल ब्लैक आपको एक महीने के लिए फाइबर कनेक्शन के साथ, फ़ोन का पोस्टपेड कनेक्शन, डीटीएच कनेक्शन और लैंडलाइन कनेक्शन भी ऑफर कर रहा है। एक महीने तक आपको इन सेवाओं के लिए एक भी रुपये चार्ज नहीं करने पड़ेंगे और एक महीने के बाद आप अपना पसंदीदा प्लान चुनकर इन सुविधाओं को जारी रख सकते हैं।

'