Today Breaking News

अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ेगा अनुज, अनुपमा के करीब आने की कोशिश करेगा वनराज

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. टीवी शो 'अनुपमा' में इन दिनों खूब लड़ाई-झगड़ा हो रहा है. वनराज ने अब काव्या से अलग होने का मन बना लिया है. लेकिन काव्या किसी भी हाल में वनराज से अलग नहीं होना चाहती. इन सब लड़ाई-झगड़े के बीच एक बड़ा ट्विस्ट आने वाला है. जल्द ही अनुज के साथ एक बड़ा हादसा होने वाला है और उसकी जिंदगी के बड़ा खतरा पहुंचने वाला है. 

अनुपमा अनुज का होगा एक्सीडेंट

सीरियल 'अनुपमा' में बा और बापूजी की शादी का ट्रैक खत्म होने वाला है. खुशियां आने के बाद अब जल्द ही अनुपमा की जिंदगी में गम दस्तक देने वाला है. सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुज और अनुपमा का भयंकर एक्सीडेंट होने वाला है. इस एक्सीडेंट में अनुज और अनुपमा घायल हो जाएंगे. एक्सीडेंट के दौरान अनुज की हालत खराब हो जाएगी. ऐसे में अनुज को आईसीयू में भर्ती करना पड़ जाएगा. जबकि अनुपमा को भी थोड़ी चोटें लगने वाली हैं. 

अनुज की हालत होगी नाजुक

अनुज की हालत देखकर अनुपमा बुरी तरह घबरा जाएगी. रो रोकर अनुपमा अपना बुरा हाल कर लेगी. इस दैरान अनुपमा को इस बात का एहसास होगा कि वो अनुज से प्यार करने लगी है. इस बुरे समय में वनराज अनुपमा के आगे मदद का हाथ बढ़ाएगा. अनुज के बीमार पड़ते ही वनराज अनुपमा का साथ देना शुरू कर देगा. काव्या को तलाक देने का फैसला करने के बाद वनराज अनुपमा के पास पहुंच जाएगा. हॉस्पिटल में वनराज हाथ जोड़कर अनुपमा से माफी की भीख मांगेगा. सीरियल अनुपमा के सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं. सीरियल अनुपमा के आने वाले एपिसोड में अनुज बहुत गुस्से में नजर आएगा. 

अनुज की एक्स की होगी वापसी

खबरें यह भी है कि अनुज की जिंदगी में जल्द ही उसकी एक्स गर्लफ्रेंड की एंट्री होने वाली है. अनुज का बीता हुआ कल उसके आज यानी अनुपमा की जिंदगी में नया बखेड़ा खड़ा कर सकता है. इस ट्विस्ट के साथ कई जिदंगियां प्रभावित होंगी और अनुपमा एक बार फिर टूट जाएगी. वनराज के बाद उसे अनुज से धोखा मिलने का एहसास होगा. 

'