Today Breaking News

मालविका ने छेड़ी अनुज और अनुपमा की शादी की बात, क्या अब बनेगी जोड़ी

गाजीपुर न्यूज़ टीम,  नई दिल्ली. टीवी सीरियल अनुपमा में अनुज कपाड़िया अपनी बहन मालविका से सवाल पूछता है। मालविका ने वनराज के खाते में 50 लाख रुपए ट्रांसफर कर दिए हैं। वनराज और मालविका मिलकर एक नया बिजनेस शुरू करने जा रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ क्रिसमस पार्टी होस्ट करने के लिए काव्या वनराज से लड़ाई करती हैं। 

अनुज अनुपमा को समझाता है कि वह वनराज और मालविका की पार्टनरशिप पसंद नहीं कर रहा है। अनुपमा कहती है कि वनराज अभी सिर्फ अपने काम पर फोकस कर रहा है। भले ही उसने मुझे धोखा दिया पर वह खराब आदमी नहीं है। अनुपमा अनुज से कहती हैं कि वह अपनी बहन पर भी भरोसा किया करें। हालांकि, अनुज नहीं मानता है और मालविका से कहता है कि वह इस प्रोजेक्ट पर से अपना हाथ खींच लें और वनराज को अपना बिजनेस खुद संभालने दें।

अनुज ने पूछा मालविका से सवाल

काव्या वनराज से कहती है मालविका अनुज की बहन है। ऐसे में वह उससे प्यार न करने लग जाए। वनराज काव्या से कहता है कि वह उस पर इल्जाम लगाना बंद करे अब उसके पास इन सब चीजों के लिए बिल्कुल भी वक्त नहीं है। दूसरी तरफ अनुज मालविका से पूछता है कि उसने वनराज के खाते में 50 लाख रुपए क्यों ट्रांसफर किए। मालविका अनुज से कहती है कि उसे इस बात से समस्या क्यों हो रही है। वहीं, वनराज भी अनुज से पूछता है कि अनुज को उससे क्या समस्या है।

अनुज को डांटती हैं अनुपमा

अनुज, अनुपमा, वनराज और मालविका तय करते हैं कि वह एक दूसरे के साथ कॉम्पीट करेंगे। मालविका वनराज से कहती है कि क्या वह बेवकूफ आदमी है, जो उसने अनुपमा को तलाक दिया। अनुपमा मालविका को मनाती हैं कि अनुज को उसकी फिक्र है इस वजह से वह उसे टोकता है। 

अनुपमा अनुज को डांटती है कि वह मालविका से ऐसे क्यों बात करता है जबकि उसे पता है कि उसे परेशानी होती है। मालविका सवाल करती हैं कि अनुपमा और अनुज सिंगल होने के बावजूद एक दूसरे को शादी के लिए प्रपोज क्यों नहीं करते। 

'