Today Breaking News

अनुपमा का अनुज कपाड़िया ने जानें 'कैसे' तोड़ा दिल, रोते हुए आई नजर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, नई दिल्ली. अनुपमा शो में अनुपमा का दिल अनुज कपाड़िया ने तोड़ दिया है. इसके चलते वह दुखी हैं और रोती हुई नजर आ रही हैं. अनुपमा दुखी है कि अनुज ने उनसे एक बात छुपा कर रखी है. इसके चलते वह नाराज हैं और उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है. वह यह भी जानती हैं कि अनुज के लिए उनके कोई मायने नहीं है.

अनुपमा धारावाहिक टेलिविजन पर बना हुआ है नंबर वन शो

अनुपमा धारावाहिक इस समय टेलिविजन पर नंबर वन शो बना हुआ है. इसकी टीआरपी शो की लोकप्रियता के कारण काफी ज्यादा है. इस समय शो में काफी दिलचस्प ट्रैक चल रहा है. अनुपमा के जीवन में नया बदलाव आया है और वह काफी रोचक है. हालांकि शाह परिवार अनुपमा के नए जीवन से खुश नहीं है. बा और वनराज अनुपमा के खिलाफ हैं और उन्हें नीचा दिखाने का प्रयास करते रहते हैं. हालांकि अनुपमा काफी मजबूती से खड़ी है. वह रास्ते में पड़ने वाले हर चुनौती का जमकर सामना कर रही हैं.

वनराज मालविका को अपने परिवार से मिलवाते हैं

हमने पिछले एपिसोड में देखा कि वनराज अपना नया व्यापार खड़ा करते हैं और वह मालविका को अपने परिवार से मिलवाते हैं, सभी लोग यह देखकर दंग रह जाते हैं, जब मालविका अनुज के गले लगती है. सभी जानने के लिए उत्सुक होते हैं कि वह अनुज को कैसे जानती हैं. आगामी एपिसोड में हम देखेंगे कि अनुपमा रोने लगती है. वह दुखी हो जाती है क्योंकि अनुज ने उन्हें सच नहीं बताया था और उनसे सच छुपा कर रखा था. अनुपमा इसे लेकर अनुज से बात करती हैं और पूछती हैं कि उन्होंने उनके साथ ऐसा क्यों किया. अनुज कहते हैं कि वह उनसे कुछ भी छुपा कर नहीं रखना चाहते. हालांकि वह नहीं जानते है कि वह उन्होंने क्यों नहीं बता पाए.

अनुज को अनुपमा का रोना पसंद नहीं आता

इसके बाद अनुपमा रोने लगती है और उन्हें बुरा लगता है. अनुज को अनुपमा का रोना पसंद नहीं आता, वह उनसे माफी भी मांगते हैं. अब देखना यह है कि अनुपमा और अनुज के जीवन में मालविका के आने से क्या बदलाव आता है. अनुपमा शो में रूपाली गांगुली अनुपमा की भूमिका निभाती है. वहीं शो में मदालसा शर्मा की भूमिका काव्या निभाती है. वनराज की भूमिका सुधांशु पांडे निभाते हैं, वहीं अनुज कपाड़िया की भूमिका गौरव खन्ना निभा रहे हैं।

'