Today Breaking News

भड़सर में बसपा की जनसभा से सांसद अफजाल अंसारी और पूर्व विधायक नदारत - Ghazipur News

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. जंगीपुर विधानसभा के भड़सर मे आयोजित जनसभा में गाजीपुर के सांसद अफजाल अंसारी और बसपा के पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा नदारत रहें। जिसकी चर्चा राजनीतिक गलियारो में गुंज रही है। मीडिया के सवालो का जबाब देते हुए मुख्‍य अतिथि राज्‍यसभा सदस्‍य अशोक सिद्धार्थ ने कहा कि सांसद अफजाल अंसारी अपनी बेटी की शादी में व्‍यस्‍त थे, दिल्‍ली में सदन भी चल रहा है, काफी भागदौड़ की वजह से यहां नही आ पायें। वहीं पूर्व विधायक उमाशंकर कुशवाहा ने बताया कि मैं लखनऊ में इसलिए इस जनसभा में नही आ सका।

भाजपा से बसपा में आये डॉ. मुकेश सिंह ने शनिवार को भड़सर में आयोजित जनसभा में जोरदार इंट्री की। मुकेश सिंह ने जनसभा में भारी भीड़ इकट्ठा कर पूरे जिले में चर्चा का विषय बना दिया है। कार्यक्रम के मुख्‍य अतिथि राज्‍य सभा सदस्‍य डॉ. अशो‍क सिर्द्धाथ ने जंगीपुर विधानसभा चुनाव के लिए डॉ. मुकेश सिंह को बसपा का प्रत्‍याशी घोषित किया। 

अशोक सिर्द्धाथ ने कहा कि उत्‍तर प्रदेश में चार बार बसपा की सरकार रही है, आज भी बसपा की सरकार को लोग सुशासन की रूप में याद करते है। भाजपा सरकार ने केवल जनता से जुमला का वादा किया है, भाजपा साम्‍प्रदायिकता की राजनीति कर सत्‍ता में आयी है, केवल भाजपा सरकार उद्योगपतियो की सरकार है, सपा में केवल दंगे व भ्रष्‍टाचार हुए है। 2017 के चुनाव में सपा से ज्‍यादा वोट बसपा को मिला, बसपा 2022 के चुनाव में भाजपा को हराकर पूर्ण बहुमत की सरकार बनायेगी। 

बसपा के विधानमंडल दल के नेता व रसड़ा विधायक उमाशंकर सिंह ने कहा कि 2022 में बसपा की पूर्ण बहुमत की सरकार बनेगी। जंगीपुर को रसड़ा विधानसभा के तर्ज पर एक मॉडल विधानसभा बनाया जायेगा। बसपा सरकार में सुशासन व विकास तेजी से हुआ है। बसपा ने 80 प्रतिशत विधानसभा की सीट घोषित कर दिया है जबकि भाजपा व सपा ने एक भी सीट घोषित नही किया है। यूपी में एक बार फिर बहन जी को मुख्‍यमंत्री बनाने की आवश्‍यकता है। 

बसपा प्रत्‍याशी डॉ. मुकेश सिंह ने कहा कि दस वर्ष तक भाजपा ने मेरा शारिरिक आर्थिक व मानसिक दोहन किया है, आज बसपा सुप्रीमो बहन मायावती जी का अशीर्वाद मिलने पर मुझे इस क्षेत्र का प्रत्‍याशी घोषित किया गया है। कार्यक्रम का संचालन अजय भारती ने किया। इस अवसर पर विशिष्‍ट अतिथि रामचंद्र गौतम, मनोज विद्रोही, ओमप्रकाश भारती, श्‍यामदेव भारती, सुरेंद्र राम, रामप्रकाश गुड्डू, सिपाही राम, जहूराबाद विधानसभा के प्रत्‍याशी बुझारत राजभर आदि लोग उपस्थित थे। बसपा के कैडर के लोकगीत गायको ने अपने गीतो से कार्यकर्ताओ में जोश भरा।

'