Today Breaking News

रिलीज होते ही छा गया खेसारी और काजल राघवानी की भोजपुरी फिल्म का गाना 'आठवां अजूबा बनवले'

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव इन दिनों पवन सिंह के साथ जुबानी जंग को लेकर चर्चा में हैं. इसी बीच अब एक्टर की फिल्म ‘प्यार किया तो निभाना’ का गाना ‘आठवां अजूबा बनवले’ का वीडियो कम ऑडियो यूट्यूब पर जारी किया गया है. इसमें मोशन पोस्टर्स के जरिए दोनों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखी जा सकती है. आप भी देखिए वीडियो…

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का गाना ‘आठवां अजूबा बनवले’ के वीडियो को एंटर10 रंगीला के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है. गाने को मोशन पोस्टर के साथ यूट्यूब पर रिलीज किया गया है. इसे भले ही मोशन पोस्टर के साथ जारी किया गया है, मगर दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की कैमिस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इसके वीडियो को महज कुछ ही घंटों में खबर बनाए जाने तक एक लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को अब भी बार बार सुना और देखा जा रहा है. इसे जहां एक लाख व्यूज मिले हैं वहीं 8 हजार से भी ज्यादा तो लाइक्स भी मिले हैं.

खेसारी और काजल के बीच हो चुका विवाद

आपको बता दें कि खेसारी और काजल राघवानी के बीच विवाद के बाद दोनों ने साथ में काम करना बंद कर दिया है. दोनों ही अब दूसरे एक्टर्स के साथ काम कर रहे हैं. विवाद के दौरान काजल ने उनसे शादी तक की बात की थी. हालांकि, बाद में खेसारी ने एक्ट्रेस से माफी भी मांगी थी.

बहरहाल, अगर खेसारी के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों आम्रपाली दुबे के साथ जोड़ी जमाते हुए नजर आ रहे हैं. छठ के मौके पर उनकी फिल्म ‘आशिकी’ रिलीज हुई थी, इसमें दोनों की कैमिस्ट्री को काफी पसंद किया गया था. अब ये जोड़ी फिल्म ‘डोली सजा के रखना’ की शूटिंग कर रही है. इसे लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं.

'