Today Breaking News

गाजीपुर-वाराणसी हाइवे पर बाइक सवार चाचा भतीजे को पिकअप ने रौंदा, महिला गंभीर

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर-वाराणसी हाईवे पर सोमवार शाम तेज रफ्तार पिकप ने बाइक सवारों को टक्कर मार दी। पिकप की टक्कर में बाइक पर सवार महिला, पुरुष समेत एक मासूम सड़क पर जा गिरे। सूचना पर पहुंची पुलिस तीनों को पीएचसी नंदगंज ले गई। 

उपचार शुरू करते ही चिकित्सकों ने बालक को मृत घोषित कर दिया और वहीं युवक ने सदर अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक मासूम की मां का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने हादसे की सूचना परिजनों को दी और तहरीर के आधार पर शव का पंचनामा भी भरा। मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

नंदगंज के कुसुम्हीकला निवासी चंदन चौरसिया वर्तमान में वह छत्तीसगढ़ में पत्नी के साथ रहता था। अपनी रिश्तेदारी में शादी के चलते गाजीपुर आया था और एक मैरेज हाल में रविवार रात शादी में शरीक हुआ। सोमवार को बाइक से भाभी सरिता चौरसिया और भतीजे अंश को लेकर अपने गांव कुसम्हीखुर्द लौट रहा था। हाइवे पर अतरसुवा गांव के समीप तेज रफ्तार पिकप ने पीछे से उसे टक्कर मार दी। हादसे के बाद दोनों सड़क पर जा गिरे और बाइक दूर जा गिरी। 

बाइक से गिरकर लहुलुहान तीनों सड़क पर इलाज के अभाव में छटपटाते रहे, वहीं चालक वाहन लेकर फरार हो गया। आसपास जुटे लोगों ने आनन फानन एंबुलेंस को फोन किया लेकिन बात नहीं हो सकी। इसके बाद ग्रामीणों ने पुलिस को जानकारी दी तो थाने से दरोगा सिपाहियों ने पहुंचकर अस्पताल पहुंचाया। डाक्टरों ने इलाज शुरू किया लेकिन थोड़ी देर में अंश चौरसिया (03) ने दम तोड़ दिया, वहीं सदर अस्पताल में रेफर होकर पहुंचे चंदन चौरसिया (32) की भी इलाज के दौरान मौत हो गई। 

मासूम की घायल मां सरिता चौरसिया (40) निवासी कुसम्ही खुर्द की हालत गंभीर है और वह अचेत अवस्था में भर्ती है। परिजनों के अनुसार मृतक चंदन की पत्नी सरिता छत्तीगढ़ में थी, सूचना पर ट्रेन से रवाना हो गई। चंदन की शादी को दो वर्ष ही हुए थे और उसके पास एक वर्ष का बच्चा भी है। चौकी इंचार्ज रजादी सुरेन्द्रनाथ सिंह ने दोनों मृतकों का पंचनामा भरा और शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। बड़े पिता जगदीश चौरसिया ने अज्ञात पिकअप चालक के विरुद्ध थाना में तहरीर दी है।


'