Today Breaking News

योगी के रडार पर था माफिया सुधीर सिंह, मायावती ने बसपा से दिया टिकट

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गोरखपुर. उत्तर प्रदेश में चुनावी शंखनाद होने से पहले ही विधानसभा सीटों के लिए सभी पार्टियां प्रत्याशियों के नाम की घोषणा करने लगी हैं। गोरखपुर के सहजनवां सीट पर उस माफिया को बसपा ने अपना प्रत्याशी घोषित किया है, जो प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ के रडार पर था। 

बसपा सुप्रीमों ने पूर्व ब्लॉक प्रमुख माफिया सुधीर सिंह को सहजनवां प्रभारी बनाया है। अभी हाल ही में प्रदेश में चल रहे माफिया पर कार्रवाई के क्रम में गोरखपुर के इस माफिया का करोड़ों रुपए का घर और लक्जरी गाड़ियां प्रशासन ने सीज कर दी थी। वहीं मंगलवार को बसपा से टिकट फाइनल होने पर जब सुधीर सिंह लाव लश्कर के साथ सहजनवां पहुंचा, तब हजारों की तादात में पहुंचे समर्थकों ने फूल मालाओं से स्वागत किया।

बताया जा रहा है कि पिपरौली के पूर्व ब्लॉक प्रमुख रहे सुधीर सिंह के बीते कुछ सालों से लगातार किए जा रहे जनहित के कार्यों को देखते हुए बसपा की राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने सहजनवां से अपना प्रत्याशी बनाया है। सुधीर सिंह ब्लॉक प्रमुख रहते हुए कोरोना काल में बाहर से आने जाने वाले लोगो के लिए भोजन पानी की व्यवस्था तो की ही साथ में दूसरे राज्यों से आने वाले लोगों को उनके घरों तक सुरक्षित पहुंचाने के लिए गाड़ियों की भी व्यवस्था भी की थी। बसपा से टिकट पक्का होने की खबर मिलते ही सुधीर के समर्थकों में खुशी की लहर दौड़ गई, और जैसे ही सुधीर सिंह अपने काफिले के साथ सहजनवा चौराहे पर पहुंचे उनके समर्थक हजारों की संख्या में पहुंच कर फूल मालाओं से स्वागत किए।

बदमाशों की टॉप 10 सूची में सुधीर

माफिया सुधीर सिंह पर गीडा, कैंट सहित कई थानों में हत्या के प्रयास, हत्या आदि आरोप में दर्जनों केस दर्ज हैं। वह गीडा थाने का हिस्ट्रीशीटर भी है। उसपर गैंगेस्टर, गुंडा की कार्रवाई भी हो चुकी है। उसकी संपत्ति भी जब्त हो चुकी है। जिले के बदमाशों की टॉप- 10 सूची में भी वह शामिल है।

'