Today Breaking News

Ghazipur News : शौचालय के टैंक में डूबकर बालिका की मौत, परिवार में कोहराम

गाजीपुर न्यूज़ टीम, गाजीपुर. गाजीपुर जिले के बहरियाबाद कस्बा के दक्षिण मोहल्ला स्थित मस्जिद के पास रविवार की देर शाम निर्माणाधीन मकान के पानी भरे शौचालय के टैंक में डूबकर आठ वर्षीय मोहसिना की मौत हो गई। इससे पूरे परिवार में कोहराम मच गया। स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है। मामले में अभी तक किसी ने कोई तहरीर नहीं दी है। सोमवार को स्वजनों ने शव को कब्रिस्तान में दफन कर दिया।

कस्बा निवासी गुफरान कुरैशी की आठ वर्षीया पुत्री मोहसिना शाम छह बजे के आस-पास घर से निकली और सामने सलाउद्दीन कुरैशी के निर्माणाधीन मकान में गई। वापस आने पर वह कब घर के दरवाजे के ठीक सामने करीब दस फीट गहरे पानी से भरे शौचालय के टैंक में गिर गई, किसी को पता ही नहीं चला। काफी देर तक जब मोहसिना घर नहीं आई तो स्वजन खोजबीन शुरू किए। खोजते-खोजते स्वजन सलाउद्दीन के निर्माणाधीन मकान में गए तो देखा कि मोहसिना टैंक में गिरी हुई है। 

यह देख उनके होश उड़ गए। स्वजन तत्काल उसे टैंक से निकालकर निजी चिकित्सक के यहां ले गए, जहां चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसकी सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और लोगों की भीड़ जमा हो गई। स्वजन पुलिस को बिना कोई सूचना दिए सोमवार की सुबह शव को स्थानीय कब्रिस्तान में दफन कर दिए। मोहसिना छह भाइयों में सबसे छोटी थी। सबसे छोटी एवं इकलौती बेटी होने के कारण वह पूरे परिवार की लाडली थी। थानाध्यक्ष संदीप कुमार ने बताया कि इस संबंध में उन्हें कोई सूचना नहीं है।

घटना के बाद ढक दिया गया टैंक

निर्माणाधीन घर के बीचो-बीच शौचालय का टैंक बनाकर उसमें पानी भरा गया था। यह मुख्य दरवाजे से करीब दो से तीन फीट नीचे है। ग्रामीण आशंका जता रहे हैं कि इसी से नीचे उतरते समय टैंक में भरे पानी को वह देख नहीं पाई होगी या फिर उसका पैर फिसल गया होगा। घटना के बाद तत्काल बाद उस टैंक को लकड़ी की के पटरे से ढक दिया गया। इसको लेकर गांव में तमाम चर्चाएं हैं।

'